UP Election 2022: योगी आदित्यनाथ ने कहा, Owaisi सपा के एजेंट हैं, CAA पर जनता को भड़का रहे हैं

0
272

UP Election 2022 का आक्रामक रूख अब सामने आ रहा है। रक्षात्मक लकीर पर खेलने वाले दल अब अपनी बात कहने के लिए खुलकर उत्तेजक बातों का सहारा ले रहे हैं।

इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर हमला बोला।

सीएम योगी कानपुर में ओवैसी को चेता रहे थे

भाजपा की ओर से कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के बूथ सम्मेलन और पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन समारोह में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और डिप्टी सीएम केशव मौर्य के साथ कानपुर पहुंचे सीएम योगी ने जमकर ओवैसी पर आरोप लगाये।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उस व्यक्ति को चेतावनी देता हूं जो सिटीजनशिप एक्ट संशोधन (सीएए) के नाम पर लोगों को भड़काने का काम कर रहा है। जनता जानती है कि ओवैसी समाजवादी पार्टी का एजेंट बनकर प्रदेश में प्रवेश कर चुका है।

इसके अलावा सीएम योगी ने कहा कि कोरोना की रोकथाम के लिए भारत ने दुनिया में सबसे अच्छा प्रबंधन किया। पूरे देश में अब तक 112 करोड़ लोगों को मुफ्त में वैक्सीन लगाई जा चुकी है।

कोरोना पर काबू के लिए पीएम मोदी और जेपी नड्डा को दिया श्रेय

आजादी के बाद मूल्यों, आदर्शों और भारत के प्रति सर्वस्व समर्पण करने वाला कोई दल है, तो वो है सिर्फ भारतीय जनता पार्टी। कोरोना काल में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता लोगों की मदद के लिए आगे आए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा की प्रेरणा से ही ऐसा संभव हुआ।

अन्य दलों के लोग घरों में बैठे थे। भारतीय जनता पार्टी के लिए व्यक्ति नहीं, राष्ट्र सर्वोपरि है। जब कोरोना में पूरी दुनिया परेशान थी। लोग जान बचाने की कोशिश में लगे थे, तब भाजपा का कार्यकर्ता जान की परवाह किए बगैर मानवता की रक्षा के लिए समर्पित भाव से कार्य कर रहा था।

इसे भी पढ़ें: UP Election 2022: PM नरेंद्र मोदी ने योगी आदित्यनाथ के कंधे पर रखा हाथ, Akhilesh Yadav ने ‘शेर’ लिखकर कसा तंज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here