Home Tags Yogi Adityanath News

Tag: Yogi Adityanath News

गाजियाबाद के स्कूल की लड़कियों ने सीएम योगी को खून से...

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक स्कूल प्रिंसिपल को छात्राओं का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। प्रिंसिपल...

यूपी दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह का कांग्रेस पर तंज,...

0
गृह मंत्री अमित शाह आज यानी 7 अप्रैल को कौशांबी उत्सव 2023 के उद्घाटन समारोह में पहुंचे और उन्हें आजमगढ़ में करोड़ों की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

यूपी विधानसभा बनी अदालत, 6 पुलिसवालों को मिला एक दिन का...

उत्तर प्रदेश विधानसभा ने लगभग दो दशक पुराने एक मामले में शुक्रवार को छह पुलिसकर्मियों को एक दिन के कारावास की सजा...

यूपी विधानसभा में सीएम योगी का अखिलेश यादव पर निशाना, ”भाग...

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को विधानसभा में भाषण देते हुए समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना...

CM Yogi Adityanath बांटेंगे 9055 नियुक्ति पत्र, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए...

0
Lucknow: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी 26 फरवरी को उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती द्वारा चयनित अभ्यार्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे

Global Investors Summit में बोले सीएम योगी, ’92 लाख 50 हजार...

0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी 10 फरवरी को ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट Global Investors Summit का उद्घाटन किया।

UP Madarasa: यूपी के मदरसों में छह घंटे लगेगी क्लास ,...

0
UP Madarasa: प्रदेश में चल रहे अवैध मदरसों के सर्वे के बीच यूपी मदरसा शिक्षा परिषद ने मदरसों का समय बढ़ा दिया है। अब यूपी के मदरसे सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक छह घंटे तक चलेंगे।

सीएम Yogi Adityanath की बड़ी कार्रवाई, होटल लेवाना अग्निकांड मामले में...

0
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बड़ी कार्रवाई की है। पिछले दिनों उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक होटल लेवाना में आग (Hotel Levana Fire) लग गई थी, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई थी।

Yogi Adityanath के हेलिकॉप्टर से टकराया पक्षी, आपात स्थिति में कराई...

0
र प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी में है। इस बीच योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर से पक्षी के टकराने की घटना सामने आई है।

Naor Gilone met Yogi Adityanath: इजराइल के प्रतिनिधिमंडल से मिले मुख्यमंत्री...

0
Naor Gilone met Yogi AdityaNath: लखनऊ में आज सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से 5 कालिदास मार्ग स्थित सरकारी आवास पर इजराइल के राजदूत नाओर गिलोन के नेतृत्व में इजराइल के एक सरकारी प्रतिनिधमंडल ने मुलाकात की।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!