यूपी दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह का कांग्रेस पर तंज, कहा-‘लोकतंत्र नहीं परिवार खतरे में है’

0
84
Amit Shah
Amit Shah

Amit Shah UP Visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज कौशांबी और आजमगढ़ के दौरे पर हैं। यह दौरा चुनावी तौर पर काफी अहम माना जा रहा है। गृह मंत्री अमित शाह आज यानी 7 अप्रैल को कौशांबी उत्सव 2023 के उद्घाटन समारोह में पहुंचे और उन्हें आजमगढ़ में करोड़ों की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। बता दें कि पिछले साल लोकसभा चुनाव होने हैं और बीजेपी इसके लिए अभी से तैयारियों में जुट गई है।

Amit Shah UP Visit
Amit Shah UP Visit

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कौशांबी पहुंच कौशांबी महोत्सव का उद्घाटन किया। इस मौके पर राज्य के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद रहे। इस कार्यक्रम में अमित शाह ने इस बार फिर एक बार, 300 सीटों से पार नारा दिया है। उन्होंने कहा कि इस बार फिर 2024 में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है।

Amit Shah UP Visit: लोकतंत्र नहीं परिवार खतरे में है-अमित शाह

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सोनिया जी हों, राहुल जी हों या कोई भी हों मोदी जी को गाली गलोज के कीचड़ के अंदर कमल को और मजबूत कर खिलाया है। यह कहते हैं कि लोकतंत्र खतरे में। लोकतंत्र खतरे में नहीं बल्कि आपका परिवार खतरे में हैं। आपने इस लोकतंत्र को जातिवाद, परिवारद और तुष्टिकरण के तीन नाखूनों में घेर कर रखा था।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आजमगढ़ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ भारतीय शास्त्रीय संगीत ‘हरिहरपुर घराना’ के कलाकारों से मुलाकात की।

Amit Shah UP Visit: यूपी सीएम योगी ने भी सभा को संबोधन किया

Amit Shah UP Visit: इस कार्यक्रम के दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में हो रहे विकास के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत में पिछले 3 वर्षों से 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में अनाज मिल रहा है और दूसरी तरफ पाकिस्तान के अंदर रोटी के लाले पड़ रहे हैं। आज दुनिया भारत की तरफ देख रहा है कि सरकारें कैसे चलनी चाहिए।

Amit Shah UP Visit
Amit Shah UP Visit

सीएम योगी ने कहा कि PM मोदी बार-बार कहते हैं ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’। हर ग्राम पंचायत, नगर निकाय, जनपद को अपनी स्थापना दिवस को मनाना चाहिए। मैं 2018 में यहां आया था और आज फिर केंद्रीय गृह मंत्री के साथ आया हूं। यह उत्साह अपनी परंपरा और विरासत को आगे बढ़ाने का भी है।

बता दें कि केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह फिलहाल उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। उन्होंने कौशाम्बी महोत्सव-2023 के शुभारंभ के साथ 117 विकास परियोजनाओं के लोकार्पण/शिलान्यास और सांसद खेल स्पर्धा के विजेता खिलाड़ियों के सम्मान हेतु आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

संबंधित खबरें…

कानूनी शिकंजे में एक बार फिर फंसे अतीक अहमद और उसके बेटे, मोहित जायसवाल अपहरण मामले में आरोप तय, जल्द होगी सजा

Andhra Pradesh के पूर्व CM किरण कुमार रेड्डी BJP में शामिल, कहा-‘कांग्रेस आलाकमान के गलत फैसलों… ‘

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here