Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला का जलवा बरकरार, नए गाने पर कुछ ही घंटों में आ गए इतने व्यूज

Sidhu Moose Wala का नया गाना 'मेरा नाम' रिलीज होते ही यूट्यूब पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

0
189
Sidhu Moose Wala: file photo
Sidhu Moose Wala: file photo

Sidhu Moose Wala: इस दुनिया को अलविदा कह चुके पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला की दीवानगी लोगों में अभी भी बरकरार है। सिद्धू का नया गाना आते ही लोगों की जुबान पर चढ़ जाता था। सिद्धू भले ही इस दुनिया को अलविदा कह चुके हों लेकिन उनके गाने लोगों को उनकी मौजूदगी का एहसास कराते रहते हैं। इस सबके बीच सिद्धू का एक और नया गाना ‘मेरा नाम’ 7 अप्रैल को रिलीज हुआ है। सिद्धू के नए गाने में ग्रैमी अवॉर्ड विनर नाइजीरियन रैपर बरना बॉय ने भी गाया है।

Sidhu Moose Wala: file photo
Sidhu Moose Wala: file photo

Sidhu Moose Wala का गाना मचा रहा है खूब धमाल

Sidhu Moose Wala का नया गाना ‘मेरा नाम’ रिलीज होते ही यूट्यूब पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। सिद्धू के गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है कि सिद्धू के निधन के बाद उनका ये तीसरा गाना रिलीज हुआ है इससे पहले दो और गाने ‘ एस वाई एल’ और ‘वार’ रिलीज हुए थे। इन दोनों गानों को भी सिद्धू के प्रशंसकों ने काफी पसंद किया था। जबकि, ‘एस वाई एल’ गाने को भारत सरकार ने यूट्यूब पर बैन भी कर दिया था।

Sidhu Moose Wala: file photo
Sidhu Moose Wala: file photo

Sidhu Moose Wala के गाने ने तोड़े रिकॉर्ड

Sidhu Moose Wala के गाने उनके प्रशंसक काफी पसंद करते थे। अच्छी खासी फैन फॉलोइंग वाले सिंगर के तमाम गाने हिट रहे हैं। वहीं उनके नए गाने ‘मेरा नाम’ को भी काफी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। सिद्धू के गाने को यूट्यूब पर रिलीज होते ही रिकॉर्ड तोड़ व्यूज मिल चुके हैं। रिलीज होने के 25 मिनट के अंदर ही इस गाने को 1.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

गौरतलब है कि पिछले साल सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी। 28 साल के सिंगर की हत्या से पूरा देश दंग रह गया था। दूसरी तरफ बेटे के यूं अचानक चले जाने से गम से टूट चुके मूसेवाला के पिता ने आने वाले बहुत सालों तक उनके गाने रिलीज करते रहने का ऐलान भी किया है।

संबंधित खबरें:

मूसेवाला के माता-पिता से मिले नवजोत सिद्धू, कानून व्यवस्था को लेकर जमकर दागे सवाल

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस को सुलझाने वाले अधिकारियों को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा, धमकी के बाद लिया फैसला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here