मूसेवाला के माता-पिता से मिले नवजोत सिद्धू, कानून व्यवस्था को लेकर जमकर दागे सवाल

0
73
Navjot Sidhu
Navjot Sidhu

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू जेल से बाहर आ चुके हैं और सोमवार को उन्होंने सिद्धू मूसेवाला के पिता के साथ मिलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। सिद्धू जब पत्रकारों से बात कर रहे थे तो उनके साथ मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह और मां चरण कौर भी मौजूद दिखे। नवजोत सिद्धू ने मूसेवाला की हत्या को लेकर पंजाब सरकार के ऊपर कई सवाल दागे।

नवजोत सिद्धू ने कहा कि मूसेवाला की हत्या बताती है कि राज्य में कानून व्यवस्था की क्या स्थिति है। सिद्धू ने पंजाब सरकार से सवाल किया कि क्यों आखिर मूसेवाला की सुरक्षा हटाई गई। इस तरह से सुरक्षा वापिस लेना और उसको लेकर घोषणा करना कहां तक सही है। मालूम हो कि पिछले साल 29 मई को गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई ने मिलकर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करवा दी थी।

सिद्धू ने पंजाब में जेल की स्थिति को लेकर भी सवाल किए। उन्होंने कहा कि पंजाब की जेलों में बंद गैंगस्टर खुलकर अपना काम कर रहे हैं। गौरतलब है कि नवजोत सिद्धू 10 महीने की जेल काटकर बाहर आए हैं। अदालत द्वारा उन्हें एक साल की जेल की सजा हुई थी लेकिन अच्छे आचरण को देखते हुए 10 महीने बाद ही उन्हें रिहा कर दिया गया ।

जेल से बाहर आते ही कांग्रेस नेता सिद्धू ने केंद्र और पंजाब सरकार दोनों पर कड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार खुद पंजाब को चलाना चाहती है। भगवंत मान को सिद्धू ने अखबारी सीएम करार दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here