Home Tags Navjot Sidhu

Tag: Navjot Sidhu

जेल से रिहा होने के बाद राहुल गांधी और प्रियंका से...

0
Navjot Singh Siddhu: क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ पहली बार जेल से बाहर आने के बाद मुलाकात करते हुए नजर आए।

मूसेवाला के माता-पिता से मिले नवजोत सिद्धू, कानून व्यवस्था को लेकर...

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू जेल से बाहर आ चुके हैं और सोमवार को उन्होंने सिद्धू मूसेवाला के पिता के साथ मिलकर...

10 महीने बाद जेल से रिहा हुए नवजोत सिंह सिद्धू, ढोल...

0
Road Rage Case: पंजाब कांग्रेस के नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू आज पटियाला की केंद्रीय जेल से सजा काटने के...

नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी को हुआ केंसर, जेल में बंद...

0
Navjot Singh Sidhu News: पंजाब कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू इस वक्त जेल में सजा काट रहे हैं। इसी बीच उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने ट्वीटर पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है।

Bhagwant Mann के दिल्ली दौरे पर Navjot Sidhu ने उठाए सवाल,...

0
Bhagwant Mann: पंजाब के सीएम भगवंत मान 2 दिवसीय दिल्ली दौरे पर है। जिसको लेकर पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिद्धू ने सीएम भगवंत मान और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

Punjab Election 2022: सुनील जाखड़ ने सीएम पद के लिए चरणजीत...

0
Punjab Election 2022: गुरुवार को पंजाब के कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ ने कहा कि पंजाब के सीएम उम्मीदवार को लेकर पार्टी आलाकमान जो तय करेगा उसे सभी स्वीकार करेंगे। लेकिन मेरी राय है कि चन्नी जी को अवसर दिया गया है, उन्हें समय दिया जाना चाहिए ताकि वे काम करना जारी रखें।

Navjot Singh Sidhu से जब पूछा गया, ‘क्‍या Imran Khan आपके...

0
Punjab के गुरदासपुर (Gurdaspur) में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर Navjot Singh Sidhu ने बीजेपी के आरोप कि उन्होंने पाकिस्तान...

Punjab Congress में जारी विवादों के बीच, हरीश रावत ने पद...

0
Punjab Congress में जारी विवादों के बीच पार्टी के पंजाब प्रभारी हरीश रावत ने पद छोड़ने की पेशकश की है। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर पार्टी आलाकमान को उन्हें उत्तराखंड(Uttarakhand) में समय देने के लिए पद मुक्त करने की मांग की है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!