जेल से रिहा होने के बाद राहुल गांधी और प्रियंका से मिले Navjot Singh Sidhu, कहा- ‘पंजाब के लिए मेरी…’

0
152
Navjot Singh Sidhu
Navjot Singh Sidhu

Navjot Singh Sidhu: क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ पहली बार जेल से बाहर आने के बाद मुलाकात करते हुए नजर आए। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर शेयर की। बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू रोड रेज केस में 10 महीनों तक जेल में थे। हाल ही में उन्हें जेल से रिहा किया गया है।

Navjot Singh Sidhu
Navjot Singh Sidhu

रोड रेज मामले में जेल की सजा पूरी होने पर पटियाला सेंट्रल जेल से बाहर आने के पांच दिन बाद कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को नई दिल्ली में पार्टी नेताओं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की।

Navjot Singh Sidhu: राहुल गांधी और प्रियंका से मिले नवजोत सिद्धू

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि “मेरे मेंटर राहुल जी और मित्र, दार्शनिक, गाइड प्रियंका जी से आज नई दिल्ली में मुलाकात हुई। आप मुझे जेल भेज सकते हैं, मुझे डरा सकते हैं, मेरे सभी वित्तीय खातों को ब्लॉक कर सकते हैं, लेकिन पंजाब और मेरे नेताओं के लिए मेरी प्रतिबद्धता न तो झुकेगी और न ही एक इंच पीछे हटेगी।

बता दें कि यह मुलाकात नई दिल्ली में प्रियंका के आवास पर हुई जो लगभग एक घंटे तक चली। राहुल गांधी के आने से पहले सिद्धू ने पहली बार आधे घंटे के लिए प्रियंका से मुलाकात की और बैठक एक और घंटे तक जारी रही।

पटियाला जेल से बाहर आने के बाद सिद्धू का जोरदार स्वागत किया गया। इस बीच उसी दिन लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और चरणजीत सिंह चन्नी और पार्टी के वरिष्ठ नेता नवजोत सिद्धू ने “पार्टी को भारी नुकसान” पहुंचाया है।

Navjot Singh Sidhu: जेल से रिहा होने के बाद कही ये बात

सिद्धू 1988 के रोड रेज मामले में पटियाला जेल में लगभग 10 महीने बिताने के बाद आज़ाद हुए और केंद्र पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश में लोकतंत्र जंजीरों में जकड़ा हुआ है और संस्थान गुलाम हो गए हैं।

Navjot Singh Sidhu
Navjot Singh Sidhu

अपनी रिहाई के तुरंत बाद पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रमुख, सिद्धू ने राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री भगवंत मान पर निशाना साधा और यह भी दावा किया कि उनकी सुरक्षा में कटौती की गई है। उन्होंने मारे गए गायक सिद्धू मूस वाला की न केवल सुरक्षा में कटौती करने बल्कि इसे सार्वजनिक करने के लिए भी मान सरकार की आलोचना की। मानसा जिले में मूसेवाला के माता-पिता से मुलाकात के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए, सिद्धू ने राज्य में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर मान सरकार पर हमला किया और कहा कि इसे सुनिश्चित करना किसी भी सरकार की पहली जिम्मेदारी थी।

संबंधित खबरें….

Modi Cabinet: मोदी कैबिनेट ने लिए अहम फैसले, CNG-PNG के दामों में राहत के साथ नेशनल स्‍पेस पॉलिसी 2023 को मंजूरी

सुप्रीम कोर्ट से Youtuber मनीष कश्यप को नहीं मिली राहत, 10 अप्रैल को हागी अगली सुनवाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here