Home Tags Navjot singh sidhu Congress

Tag: navjot singh sidhu Congress

जेल से रिहा होने के बाद राहुल गांधी और प्रियंका से...

0
Navjot Singh Siddhu: क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ पहली बार जेल से बाहर आने के बाद मुलाकात करते हुए नजर आए।

Navjot Singh Sidhu ने पटियाला कोर्ट में किया सरेंडर, रोडरेज केस...

Navjot Singh Sidhu: नवजोत सिंह सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट ने रोड रेज मामले में एक साल जेल की सजा सुनाई है।

Navjot Singh Sidhu Jail: रोडरेज केस में Sidhu को मिली एक...

Navjot Singh Sidhu Jail: पूर्व क्रिकेटर और पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को रोडरेज केस (Road Rage Case) में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने एक साल जेल की सजा सुनाई है।

पंजाब चुनाव में Navjot Singh Sidhu के हारने के बाद ट्विटर पर...

0
पंजाब विधानसभा चुनाव में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के सीट हारने के बाद द कपिल शर्मा शो की जज अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ट्विटर पर ट्रेंड होने लगी थी।

Election Results Reaction: Navjot Singh Sidhu ने की पार्टी की हार...

0
Election Results Reaction: पंजाब में प्रचंड जीत की ओर बढ़ रहे आम आदमी पार्टी को कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्दू ने बधाई दी है।

Punjab Election 2022: Navjot Singh Sidhu बोले- हम यह चुनाव अगले...

0
Punjab Election 2022: पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिद्धू ने आज अमृतसर में एनआरआई समुदाय के साथ बातचीत के दौरान कहा कि हम यह चुनाव अगले चुनाव के लिए नहीं, बल्कि अगली पीढ़ी के लिए लड़ रहे हैं।

Punjab Election 2022: AAP ने जारी किया उम्मीदवारों का एक और...

0
Punjab Election 2022: पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों की तरफ से तैयारी जारी है। आम आदमी पार्टी ने रविवार को एक और लिस्ट जारी किया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!