Election Results Reaction: Navjot Singh Sidhu ने की पार्टी की हार स्वीकार, AAP को दी बधाई

0
286
Navjot Singh Sidhu
Navjot Singh Sidhu

Election Results Reaction: पंजाब में प्रचंड जीत की ओर बढ़ रहे आम आदमी पार्टी को कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्दू ने बधाई दी है। उन्होंने ट्ववीट करते हुए लिखा कि लोगों की आवाज भगवान की आवाज है …. पंजाब के लोगों के जनादेश को विनम्रतापूर्वक स्वीकार करें…. AAP को बधाई।” बता दें कि पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने 2022 के चुनाव में अमृतसर पूर्व से चुनाव लड़ा था।

जीवन ज्योत कौर से पीछे चल रहे हैं Navjot Singh Sidhu

बता दें कि आठवें राउंड की मतगणना के बाद ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस नेता आम आदमी पार्टी की जीवन ज्योत कौर से हारने वाले हैं। बताते चलें कि सिद्धू जो पहले पंजाब राज्य के पर्यटन, सांस्कृतिक मामलों और संग्रहालय मंत्री के रूप में काम करते थे,अकाली दल के बिक्रम सिंह मजीठिया और भारतीय जनता पार्टी के जगमोहन सिंह राजू जैसे अन्य उम्मीदवारों के खिलाफ कांग्रेस की ओर से मोर्चा संभाल रहे थे।

Navjot Singh Sidhu
Navjot Singh Sidhu

Election Results Reaction: AAP-91 सीटों पर आगे

गौरतलब है कि पंजाब विधानसभा चुनाव के परिणाम आने में कुछ ही समय बाकी है। भारत निर्वाचन आयोग के आधिकारिक आकड़े के मुताबिक पंजाब में 91 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं कांग्रेस 20 सीट, अकाली + 4, बीजेपी+2 और अन्य 1 सीट पर आगे चल रही है। रुझान देखने के बाद लग रहा है कि पंजाब में पहली बार आम आदमी पार्टी की सरकार बहुमत से बन रही है। बता दें कि रूझान के बाद से कई नेताओं के रिएक्शन भी आ रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब के लोगों को बधाई।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here