Helicopter को अनुमति न मिलने को लेकर Charanjit Singh Channi का PM Modi पर वार, बोले- ‘मैं मुख्यमंत्री हूं, आतंकवादी नहीं’

0
317
Charanjit Singh Channi
Charanjit Singh Channi

Punjab के मुख्यमंत्री Charanjit Singh Channi ने दावा किया है कि सोमवार को उनके हेलीकॉप्टर को 2 बार उड़ान भरने की अनुमति पीएम मोदी के कारण नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि पहले चंडीगढ़ से राहुल गांधी की रैली में जाने के लिए और बाद में सुजानपुर से जालंधर में एक बैठक में शामिल होने के लिए उनके हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने नहीं दिया गया है। जिसका कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जालंधर में हो रही रैली थी।

मैं मुख्यमंत्री हूं, आतंकवादी नहीं’: Charanjit Singh Channi

Charanjit Singh Channi
Punjab CM targets the central government

सीएम के हेलीकॉप्टर को अनुमति न मिलने का कारण अधिकारियों ने बताया था कि प्रधानमंत्री के आने के कारण हवाईअड्डे के ऊपर नो फ्लाई जोन था जिसके कारण सीएम चन्नी के हेलिकॉप्टर को उड़ान भरने नहीं दिया गया। वहीं इस पर टिप्पणी करते हुए सीएम चन्नी ने कहा है कि ‘मैं मुख्यमंत्री हूं, आतंकवादी नहीं’।

मेरे पास लैंड होने की थी अनुमति

सोमवार को मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा था, “मैं सुबह 11 बजे ऊना में था लेकिन अचानक होशियारपुर के लिए उड़ान भरने की अनुमति पीएम मोदी के आने के कारण अस्वीकार कर दी गई और इसे नो-फ्लाई जोन घोषित कर दिया गया। मैं होशियारपुर में राहुल गांधी की रैली में शामिल नहीं हो सका। मेरे पास लैंड होने की अनुमति थी।”

Charanjit Singh Channi,Punjab Election 2022
Charanjit Singh Channi

बता दें कि यह घटना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूूक की घटना के लगभग एक महीने बाद हुई है। जिसमें पीएम का काफिला पंजाब की अपनी यात्रा के दौरान एक फ्लाईओवर पर लगभग 20 मिनट तक फंसा रहा था। गौरतलब है कि पंजाब में 20 फरवरी को विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। इसी के मद्देनजर राज्य की सियासत गर्म है। सोमवार को राहुल गांधी बीजेपी पर बरसे थे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा था।

PM Security Breach

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here