Home Tags Chandigarh

Tag: Chandigarh

Prakash Singh Badal: प्रकाश सिंह बादल को श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे...

0
Prakash Singh Badal: प्रकाश सिंह बादल को श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचेंगे PM Modi, पैतृक गांव में होगा अंतिम संस्‍कार

Hit And Run: हिसार-सिरसा हाईवे पर साइकिल चलाते समय वाहन की...

0
Hit And Run: हरियाणा के अग्रोहा में डीएसपी को एक वाहन ने कुचल दिया,जिसके बाद उनकी मौत हो गई। वह शनिवार शाम हिसार-सिरसा हाईवे पर साइकिल चला रहे थे।

पंजाब CM आवास के पास मिला विस्फोटक उपकरण, बम निरोधक दस्ता...

पंजाब CM आवास के पास मिला विस्फोटक उपकरण, बम निरोधक दस्ता मौके पर मौजूद

“लगता है आपके सलाहकार ठीक से जानकारी नहीं दे रहे हैं…”,...

0
Punjab Assembly Row: बहुत ज्यादा मुझसे नाराज हैं, ऐसा लगता है आपके सलाहकार आपको ठीक से जानकारी नहीं दे रहे हैं। पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने ये बात मुख्यमंत्री भगवंत मान के लिए कही है।

Punjab Terror Alert: PM Modi के मोहाली दौरे से पहले पंजाब...

0
Punjab Terror Alert: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मोहाली दौरे से पहले पंजाब में आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है।

Himachal Pradesh Rainfall: हिमाचल में कुदरत का कहर लैंडस्लाइड और बादल...

0
Himachal Pradesh Rainfall: हिमाचल प्रदेश में बादल फटने की वजह से भारी तबाही हुई है। राज्य में पिछले 24 घंटे में भारी बारिश की वजह से लैंडस्लाइड हुआ जिसमें बाढ़ और बादल फटने से करीब 22 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोगों की लापता होने की सूचना है।

Punjab Border: बीएसएफ ने दिखाई दरियादिली, गलती से बॉर्डर पार करने...

0
Punjab Border: भारतीय सेना ने एक बार फिर प्यार का संदेश देते हुए एक बड़ा दरियादिली का काम किया है। शुक्रवार को देर रात एक पाकिस्तानी बच्चा खेलते हुए अंतरराष्ट्रीय सीमा पार कर भारत के पंजाब में घुस गया था।

Chandigarh News: चंडीगढ़ की बुड़ैल जेल के पास मिला टिफिन बम,...

0
Chandigarh News: चंडीगढ़ स्थित बुरैल जेल के बाहर संदिग्ध बैग मिलने से पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है। जिसके बाद पुलिस ने बम निरोधक दल को बुलाया गया।

Punjab: AAP ने पूरा किया अपना चुनावी वादा, CM Bhagwant Mann...

0
Bhagwant Mann Free Electricity: पंजाब सरकार ने शनिवार को घोषणा की कि राज्य के लोगों को 1 जुलाई से 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त मिलेगी।

Chandigarh News: बढ़ती महंगाई के खिलाफ चंडीगढ़ में कांग्रेस का प्रदर्शन,...

0
Chandigarh News: पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू और पार्टी के अन्य नेताओं की मौजूदगी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज चंडीगढ़ में महंगाई और ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी पर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!