Bhagwant Mann बुधवार को लेंगे मुख्‍यमंत्री पद की शपथ, जानें CM बनने के बाद क्‍या होगा उनका पहला फैसला?

AAP नेता भगवंत मान 16 मार्च को सीएम पद की शपथ महान क्रांतिकारी भगत सिंह के पैतृक गांव में लेंगे।

0
490
APN News Live Updates
APN News Live Updates

Bhagwant Mann: हाल ही में संपन्न हुए पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने बहुत ही शानदार जीत हासिल की है। चुनाव में पार्टी के चेहरे रहे भगवंत मान बुधवार को सीएम पद की शपथ महान क्रांतिकारी भगत सिंह के पैतृक गांव में लेंगे और सीएम बनने के बाद उनका पहला फैसला पंजाब से रोजगारी को दूर करना होगा।

Bhagwant Mann
Bhagwant Mann

पंजाब चुनाव में मिली जीत के बाद भगवंत मान ने कहा था कि मेरा पहला निर्णय बेरोजगारी को समाप्त करना होगा। प्रदेश के युवाओं के पास सीरिंज है, मुझे उन्हें काम देना है। उनमें से कितने यूक्रेन में पढ़ रहे हैं? उन्हें यहां एमबीबीएस सीटों के लिए करोड़ों रुपये देने पड़ते हैं। अब बाहर जाने की जरूरत नहीं है, हम झाड़ू से अपना घर ठीक करेंगे।

Bhagwant Mann
Bhagwant Mann

उन्‍होंने आगे कहा था कि मतदाताओं ने अपनी जिम्मेदारी निभाई है, अब मेरी बारी है। मुझ पर भरोसा रखो। मैं पंजाब को धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से पटरी पर लाऊंगा। आप एक महीने के समय में अंतर देखेंगे।

किसी भी सरकारी कार्यालय में Bhagwant Mann की तस्‍वीरें नहीं होंगी

Bhagwant Mann

भगवंत मान द्वारा सीएम पद की शपथ लेने से पहले ही 122 लोगों की सुरक्षा कम कर दी गई है। जिसके कारण 403 पुलिसकर्मी और 27 पुलिस वाहन थानों में लौट आए हैं। उन्‍होंने कहा था कि किसी भी सरकारी कार्यालय में उनकी यानी मुख्यमंत्री की तस्वीरें नहीं होंगी, लेकिन शहीद भगत सिंह और बाबासाहेब अंबेडकर की तस्वीरें जरूर होंगी। गौरतलब है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी ने 117 सदस्यीय विधानसभा में 92 सीटें जीत कर इतिहास रचा है।

यह भी पढें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here