Fahim Ashraf दूसरे मैच से पहले हुए कोरोना पॉजिटिव, 12 मार्च से Pakistan और Australia के बीच खेला जाएगा दूसरा टेस्ट

0
213

Pakistan और Australia के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के दौरान पाकिस्तान के ऑलराउंडर Fahim Ashraf कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। फहीम पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान चोटिल होने के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट ड्रॉ रहा। ऑलराउंडर फहीम कराची के टीम होटल पहुंचने के बाद कोविड पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद वो अब पांच दिनों तक आइसोलेशन में रहेंगे। वह अब दूसरे टेस्ट मैच में भी नहीं खेल पाएंगे। दूसरा टेस्ट में 12 मार्च से शुरू होगा।

Fahim Ashraf पीसीएल के दौरान हुए थे चोटिल

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो जल्द ही फहीम के विकल्प की घोषणा की जाएगी। इस बीच, ऑस्ट्रेलिया टीम कड़ी सुरक्षा के बीच कराची पहुंच गई है और सीधे हवाई अड्डे से होटल भेजा गया। दोनों टीमें गुरुवार सुबह से नेशनल क्रिकेट में प्रैक्टिस शुरू करेंगी। पाकिस्तान की टीम पहले टेस्ट में तेज गेंदबाज हसन अली के बिना उतरी थी जो अनफिट थे। तेज गेंदबाज हारिस राउफ भी पहले में पहले कोविड पॉजिटिव पाए गए थे।

Pakistan के पिच में नहीं दिखी कोई जान

Fahim Ashraf

पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खोकर 476 रन बनाकर पारी को घोषित किया। जबकि ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में सभी विकेट खोकर 459 रन बनाए। पाकिस्तान ने पहली पारी के अंदाज में दूसरी पारी में भी प्रदर्शन किया। इमाम उल हक ने दोनों पारियों में शतक बनाने की उपलब्धि हासिल की। इमाम ने पहली पारी में 157 रन बनाए थे। वहीं दूसरी पारी में उन्होंने नाबाद 111 रन बनाए। इस दौरान इमाम ने 7 चौके और 2 छक्के लगाए। इमाम को दोनों पारियों में शतक के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। वहीं दूसरी पारी में अब्दूल्लाह शफीक ने भी 36 रनों की पारी खेली।

संबंधित खबरें:

Pakistan और Australia के बीच पहला टेस्ट हुआ ड्रॉ, पूरे मैच में गिरे मात्र 14 विकेट, विकेट के लिए तरसे ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here