Bhagwant Mann के दिल्ली दौरे पर Navjot Sidhu ने उठाए सवाल, कहा- दिल्ली भागना कम करो, कुछ वक्त पंजाब में भी बिताओ, बार-बार चल देते हो

सिद्धू ने ट्वीट करते हुए लिखा कि CM भगवंत मान का 2 दिवसीय दिल्ली दौरा असल में वास्तविक मुद्दों से परे है।

0
213
Navjot Singh Sidhu Hindi news
Navjot Singh Sidhu News

Bhagwant Mann: पंजाब के सीएम भगवंत मान 2 दिवसीय दिल्ली दौरे पर है। जिसको लेकर पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिद्धू ने सीएम भगवंत मान और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। सिद्धू ने ट्वीट करते हुए कहा कि, मान जी आज जो दिल्ली बार-बार चल देते हो, कहीं दिल्ली का कोरोना से लड़ने वाला ‘फेल’ मॉडल यहां तो नहीं ला रहे? पांच साल ऐसे दिल्ली से सरकार चलेगी? सिद्धू ने आगे कहा कि जुमलों से नहीं, नीति व नीयत से प्रदेश चलते हैं। दिल्ली भागना कम करें, कुछ वक्त पंजाब में बिताए, समस्याएं गंभीर हैं। 15 साल में सबसे कम गेहूं खरीद और 25 दिनों में 14 किसानों की आत्महत्या, क्या आप अन्नदाता को ‘आप’ को वोट देने की सजा दे रहे हैं?

Bhagwant Mann
Bhagwant Mann

Bhagwant Mann का दौरा सरकारी खजाने की बर्बादी है- नवजोत सिद्धू

सिद्धू ने ट्वीट करते हुए लिखा कि CM भगवंत मान का 2 दिवसीय दिल्ली दौरा असल में वास्तविक मुद्दों से परे है, अन्य चुनावों में लाभ के लिए केवल फोटो सेशन और सरकारी खजाने की बर्बादी की जा रही है। पंजाब को वित्तीय, किसानों और बिजली संकट से बाहर निकलने के लिए नीति की जरूरत है। बता दें कि भगवंत मान अपने दो दिन के दिल्ली दौरे के दौरान दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में किए गए कार्यो का जायजा लेने पहूंचे हैं।

Navjot Sidhu ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना

वहीं नवजोत सिद्धू ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि, आपने अपने वादों से मुकरकर पंजाब के लोगों के साथ विश्वासघात किया है। हम आस लगाए बैठे हैं और आप वादा करके भूल गए। कृपया हमें बताएं कि लोगों के लिए मुफ्त बिजली कहां हैं? और मोहल्ला क्लीनिक के लिए पैसा कहां से आएगा।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here