Home Tags Bhagwant Mann latest news

Tag: Bhagwant Mann latest news

“गुरु ग्रंथ साहिब की शिक्षा पर चलें लेकिन…”, लवप्रीत की रिहाई...

0
Bhagwant Mann: पंजाब में 'वारिस पंजाब दे' संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह के करीबी लवप्रीत तूफान को अमृतसर की पुलिस ने रिहा कर दिया है।

Bhagwant Mann के दिल्ली दौरे पर Navjot Sidhu ने उठाए सवाल,...

0
Bhagwant Mann: पंजाब के सीएम भगवंत मान 2 दिवसीय दिल्ली दौरे पर है। जिसको लेकर पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिद्धू ने सीएम भगवंत मान और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

शिक्षा पर Bhagwant Mann का बड़ा फैसला, पंजाब में इस साल...

0
Bhagwant Mann:अगले स्कूल शैक्षणिक वर्ष की शुरुआत से पहले, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बुधवार को पंजाब के स्कूलों को स्कूल में प्रवेश या ट्यूशन फीस में किसी भी तरह की बढ़ोतरी के खिलाफ आदेश दिया है।

Bhagwant Mann ने जारी किया एंटी करप्शन हेल्पलाइन नंबर,  9501200200 पर...

0
पंजाब की नई सरकार गठन के बाद से ही फॉम में दिख रही है। राज्य के मुख्यमंत्री Bhagwant Mann ने शहीदी दिवस पर एंटी करप्शन हेल्पलाइन नंबर जारी किया है।

पंजाब के CM Bhagwant Mann का बड़ा फैसला, 35 हजार अस्थायी...

0
CM Bhagwant Mann: पंजाब सरकार ने ग्रुप सी और डी के 35,000 अस्थायी कर्मचारियों को स्थायी करने का फैसला किया है।

Bhagwant Mann ने ली पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ, खटकर...

0
Bhagwant Mann Oath Ceremony: पंजाब के मुख्यमंत्री के रूप में भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने भगत सिंह के गांव खटकर कलां में शपथ ली।

Bhagwant Mann Oath Ceremony: पंजाब के 18वें सीएम के रूप में...

0
Bhagwant Mann Oath Ceremony: भगत सिंह के गांव खटकर कलां में पंजाब के 18वें मुख्यमंत्री के रूप में भगवंत मान की ताजपोशी की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है।

Bhagwant Mann बुधवार को लेंगे मुख्‍यमंत्री पद की शपथ, जानें CM...

0
Bhagwant Mann: हाल ही में संपन्न हुए पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने बहुत ही शानदार जीत हासिल की है। चुनाव में पार्टी के चेहरे रहे...

Bhagwant Mann देंगे सांसद पद से इस्तीफा, कहा-सदन की खलेगी कमी

0
Bhagwant Mann: पंजाब में आम आदमी पार्टी की बंपर जीत के बाद संगरूर से सांसद और आप के मनोनित मुख्यमंत्री भगवंत मान सोमवार को लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं।

Bhagwant Mann ने राज्यपाल Banwarilal Purohit से की मुलाकात, सरकार बनाने...

0
Bhagwant Mann: भगवंत मान 16 मार्च को नवांशहर जिले के महान स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह के पैतृक गांव खटकर कलां में पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!