आलिया और रणवीर सिंह की ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ की रिलीज डेट आई सामने, करण जौहर ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बात की जानकारी हाल ही में करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर दी है।

0
175
karan johar-alia bhatt
आलिया और रणवीर सिंह की 'Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani' की रिलीज डेट आई सामने

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म रॅाकी और रानी की प्रेम कहानी Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो गई है। वहीं अब फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। इस बात की जानकारी हाल ही में करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है।

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani 10 फरवरी को होगी रिलीज

कर‌ण ने रणवीर सिंह और आलिया के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- “इतना जोश और जज्बाती जवानी, प्रीतम की धमकेदार धुन भी सुनानी, गरम धर्म का स्वैग तो देखो, बस हमारी पसंदीदा जया जी की तस्वीर मत खींचो! अब उनकी बेशुमार तरीफ करनी है लाजमी, इकलौती शबाना आजमी!”

https://www.instagram.com/p/CcubPoXoIs2/

करण ने आगे लिखा, “रॉकी के रूप में और फिर गूची में लिपटा रणवीर, आशिक जॉकी की तरह इश्क के घोडे पर सवार! बॉक्स ऑफिस की महारानी हमारी आलिया रानी, ​​क्या फिर बनेंगी दुल्हनिया इस कहानी में? इन सबका करे आप इंतजार, हम आ रहे हैं जीतने के लिए आपकी इश्क वाला प्यार!” बता दें कि फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani
‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’

रणवीर सिंह ने करण जौहर के साथ काम करने को लेकर बताया, “मेरे लिए करण जौहर की फिल्म में लीड रोल प्ले करना सम्मान की बात है। मैं उनकी कल्ट फिल्मों को देखकर बड़ा हुआ हूं। Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है”।

Ranveer Singh
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani

आपको बता दें कि टीम ने लगभग शूटिंग पूरी कर ली है। आलिया ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें आलिया हरे रंग की साड़ी पहनी हुई थी। इस सीन ने जया बच्चन की फिल्म कभी खुशी कभी गम के सीन की याद दिला दी। जिसमें जया पूजा की थाली लिए हुए दिखाई दी थी। रणवीर ने भी फिल्म पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था ‘इसे ​​कहते हैं फुल एंटरटेनमेंट का धमाका! रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आज़मी, जया बच्चन और धर्मेंद्र भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें:

Netflix पर आ रही है Alia Bhatt स्टारर ‘Gangubai Kathiawadi’, इस दिन होगा फिल्म का प्रीमियर

गर्मी में बिकिनी पहनकर पूल में इंजॅाय करती दिखीं Aamir Khan की बेटी Ira Khan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here