Anupamaa Latest Episode: वनराज को आएगी अनुपमा की याद, क्या वह शाह हाउस वापस जाएगी? शो में आने वाला है ये ट्विस्ट

0
399
Anupamaa
Anupamaa Latest Episode: अनुज कपाड़िया का होगा एक्सीडेंट, वनराज को जेल पहुंचाने की तैयारी करेगी काव्या

Anupamaa Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो अनुपमा अपने ट्विस्ट के कारण टीआरपी चार्ट में सबसे आगे बना हुआ है। पहले एपिसोड में आपने देखा होगा कि बापूजी घर छोड़ कर चले जाते हैं। वह अनुपमा के साथ उसके घर चले जाते है। वनराज को इसके बारे में बाद में पता चला, और वह अनुपमा की मदद से बापूजी को वापस घर लाने की पूरी कोशिश करते है। वनराज बापूजी का अपमान करने के लिए बा पर गुस्सा हो जाता है। वह उसे घर छोड़ने के लिए कहता है फिर वह कहता है कि वह मर सकता है लेकिन बापूजी के बिना नहीं रह सकता।

वनराज को आएगी अनुपमा की याद

अब आने वाले शो में एक और ट्विस्ट आने वाला है अपकमिंग एपिसोड में , हम वनराज में अचानक हृदय परिवर्तन देखेंगे। उसे एहसास होगा कि अनुपमा ने उनके और उनके परिवार के लिए क्या किया है, उन्होंने जो बलिदान दिया है, शाह हाउस को एकजुट रखने के लिए वह किसी चुनौती से कम नही हैं वनराज को पता चलता है कि काव्या ने उसके घर और उसके परिवार को तोड़ने की कोशिश के अलावा कुछ नहीं किया है। वह अपने जीवन में अनुपमा के मूल्य को महसूस करेगा और उसे याद करेगा।

वह अनुपमा को छोड़ने और काव्या से शादी करने के अपने फैसले पर पछताता है। वह अपनी पूर्व पत्नी के खिलाफ अपने सभी कार्यों के लिए पछताएगा। एक बड़े मोड़ में, वनराज अनुपमा के साथ चीजों को सुधारने की कोशिश करेगा और उसे अपने जीवन में और शाह हाउस में वापस चाहता है। लेकिन, क्या अनुपमा सब कुछ भूल कर वनराज को माफ कर देंगी? क्या वह शाह हाउस वापस जाएगी और वनराज के साथ वापस आएगी? आने वाले एपिसोड इस बात का खुलासा करेंगे।

यह भी पढ़ें: Anupamaa Latest Episode: बा चाहती हैं कि अनुज कपाड़िया-अनुपमा अपने बेनाम रिश्ते को दें नाम, शो में आने वाला है ये ट्विस्ट

Aditya Seal और Anushka Ranjan के संगीत में बन ठन कर पहुंची Alia Bhatt, वायरल हुआ फोटो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here