Home Tags Rupali Ganguli Bold Look

Tag: Rupali Ganguli Bold Look

पैपराजी को देख Anupamaa ने छिपा लिया चेहरा, बोलीं- ‘मैंने बालों...

0
अनुपमा (Anupamaa) फेम रुपाली गांगुली का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं जिसमें अनुपमा पैपराजी को देख मुंह छिपाती हुई नजर आ रही हैं

Anupamaa Latest Episode: देविका ने अनुपमा से पूछा कि क्या वह...

0
Anupamaa Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो अनुपमा अपने ट्विस्ट के कारण टीआरपी चार्ट में सबसे आगे बना हुआ है। आज के एपिसोड़ में काव्या वनराज से बात करने की कोशिश करती है। वह उससे नाराज है क्योंकि उसने उसका दिल तोड़ा था। वह कहती है कि लीला ने उसे कमरे से निकाल दिया, लेकिन फिर वह उसके साथ खड़ी थी वह उसे विश्वास दिलाती है कि वह उसके परिवार की देखभाल करेगी।

Anupamaa Latest Episode: वनराज को आएगी अनुपमा की याद, क्या वह...

0
Anupamaa Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो अनुपमा अपने ट्विस्ट के कारण टीआरपी चार्ट में सबसे आगे बना हुआ है। पहले एपिसोड में आपने देखा होगा कि बापूजी घर छोड़ कर चले जाते हैं वह अनुपमा के साथ उसके घर चले जाते है। वनराज को इसके बारे में बाद में पता चला, और वह अनुपमा की मदद से बापूजी को वापस घर लाने की पूरी कोशिश करते है। वनराज बापूजी का अपमान करने के लिए बा पर गुस्सा हो जाता है। वह उसे घर छोड़ने के लिए कहता है फिर वह कहता है कि वह मर सकता है लेकिन बापूजी के बिना नहीं रह सकता।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!