पैपराजी को देख Anupamaa ने छिपा लिया चेहरा, बोलीं- ‘मैंने बालों में तेल लगा रखा है’

0
203
Anupamaa
पैपराजी को देख Anupamaa ने छिपा लिया चेहरा

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां पल झपकते चीजें वायरल हो जाती हैं। बात अगर टीवी के एक्टर्स और पैपराजी की करे तो उनके वीडियो जमकर वायरल होते हैं। हाल ही में अनुपमा (Anupamaa) फेम रुपाली गांगुली का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं जिसमें अनुपमा पैपराजी को देख मुंह छिपाती हुई नजर आ रही हैं।

Anupamaa
Anupamaa

Anupamaa ने छिपा लिया चेहरा

वीडियो में आप देख सकते है कि जैसे ही रुपाली सलून के बाहर नजर आती हैं, पैपराजी उनसे पोज देने के लिए कहते हैं। इस पर वह पोज देने से मना कर देती हैं और कहती है कि मैंने बालों में तेल लगा रखा है। लेकिन पैपराजी नहीं मानते हैं और कहते है कि आप अच्छी दिख रही हैं, फिर रूपाली कहती है कि ‘मुझे बस 20 मिनट दो मैं आती हूं फिर।

अनुपमा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। बता दें कि अनुपमा सीरियल इन दिनों सभी का फेवरेट बना हुआ है शो में नए-नए ड्रामा रोज सामने आ रहे हैं। रुपाली गांगुली ने 2000 में टीवी सीरियल ‘सुकन्या’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा रुपाली गांगुली बिग बॉस 1 में भी नजर आ चुकी हैं।

हाल ही में अनुपमा के सेट पर मकर संक्राति का त्योहार मनाया गया था। शो के सितारों ने सेट की कुछ तस्वीरें फैंस के लिए शेयर की थी। जिसमें अनुपमा पतंग उड़ाती हुई नजर आ रही थी वहीं सभी स्टार एक साथ मिलकर अपने फैंस को मकर संक्राति की शुभकामनाएं दी थी।

इस दौरान सभी लोग खूब मस्ती करते हुए नजर आए थे। वहीं सभी के फेवरेट अनुज ने चॅाकलेट खाते हुए फोटो शेयर किया था जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि मालविका की एंट्री ने सीरियल को और भी ज्यादा दिलचस्प बना दिया है मालविका के आते ही सीरियल में नया बदलाव आया है।

यह भी पढ़ें:

Anupamaa के सभी स्टार्स ने मनाई मकर संक्रान्ति, पतंग उड़ाती दिखीं अनुपमा

Birju Maharaj के निधन पर बॅालीवुड में शोक की लहर, Madhuri Dixit समेत इन सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here