Akshay Kumar और Manushi Chhillar की फिल्म ‘Prithviraj’ की रिलीज डेट Postpone, Corona के कारण लिया फैसला

0
508
Akshay Kumar and Manushi Chhillar
Akshay Kumar and Manushi Chhillar

अक्षय कुमार और मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Akshay Kumar and Manushi Chhillar) की आने वाली फिल्म पृथ्वीराज 21 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। पर देश में बढ़ते ओमिक्रॉन के मामलों के कारण रिलीज डेट को पोस्टपॉनड कर दिया गया है। फिल्म मेकर्स ने ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे के कारण फिल्म को तय समय पर रिलीज नहीं करने का फैसला लिया है। नई तारीख की जल्द घोषणा हो सकती है।

Akshay Kumar and Manushi Chhillar का फैंस कर रहे हैं इंतजार

Akshay Kumar and Manushi Chhillar
Akshay Kumar and Manushi Chhillar

अक्षय कुमार की पृथ्वीराज इस साल की सबसे बड़ी फिल्म थी। इसका इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे। पर कोरोना के कारण फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ेगा। बता दें कि रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 की कमाई पर बुरा असर देखने के बाद फिल्म मेकर्स लगातार फिल्मों की रिलीज डेट टाल रहे हैं।

चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा अभिनीत फिल्म पृथ्वीराज में संजय दत्त, आशुतोष राणा और सोनू सूद भी हैं। बता दें कि इस फिल्म से मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। टीजर में अक्षय कुमार ने राजा पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाया है। यशराज फिल्म्स पृथ्वीराज के साथ अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म बना रही है। जो निडर और पराक्रमी सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है।

Akshay Kumar and Manushi Chhillar की फिल्म की कहानी

Akshay Kumar and Manushi Chhillar  Film Prithviraj
Akshay Kumar and Manushi Chhillar Film Prithviraj

बता दें कि 15 नवंबर को फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। टीजर को फैंस ने काफी प्यार दिया था। टीजर में अक्षय राजा पृथ्वीराज चौहान के अवतार में नजर आए। वह कहते हैं, “मैं कर्तव्य के लिए जिया हूं, कर्तव्य के लिए मरूंगा।” अभिनेता उस महान योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं, जिसने आक्रमणकारी मुहम्मद के खिलाफ बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी। टीजर में संजय दत्त, सोनू सूद और मानुषी छिल्लर भी नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 21 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

फिल्म के बारे में बताते हुए चद्रप्रकाश द्विवेदी ने कहा, “पृथ्वीराज मुख्य रूप से मध्ययुगीन साहित्य पर आधारित है। महान कवि चंद बरदाई द्वारा पृथ्वीराज रासो नामक एक महाकाव्य से। रासो के कुछ संस्करणों के अलावा, पृथ्वीराज पर कई अन्य साहित्यिक रचनाएं हैं। उनकी जीवन और काल को इस फिल्म में दिखाया गया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here