Salman Khan ने अपने पनवेल फार्महाउस के पड़ोसी पर किया मानहानि का केस, जानें पूरा मामला

0
318
Salman Khan
Salman Khan ने अपने पनवेल फार्महाउस के पड़ोसी पर किया मानहानि का केस

बॅालीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में पनवेल फार्महाउस के पड़ोसी पर मानहानि का केस किया था जिसपर मुंबई कोर्ट ने अंतरिम राहत देने से इंकार कर दिया है। बता दें कि सलमान खान ने पड़ोसी केतन कक्कड़ के खिलाफ आरोप लगाया था कि कक्कड़ ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान उन्हें बदनाम करने की कोशिश की है।

इस मामले में जज अनिल एच लद्दाद ने केतन कक्कड़ को अपना जवाब देने के लिए आदेश दिया है। बता दें कि इस मामले की अगली सुनवाई अब 21 जनवरी को होगी।

Salman Khan
Salman Khan

Salman Khan ने पड़ोसी पर किया मानहानि का केस

लेकिन सलमान खान के वकील ने कोर्ट से एक और आदेश की मांग की है। वकीलों ने कहा कि इस मामले के लंबित होने के दौरान केतन कक्कड़ इस मामले को लेकर और कोई बयान न दें। उधर केतन के वकील आदित्य प्रताप और आभा सिंह ने इस मांग पर आपत्ती जताई हैं।

दरअसल इस मामले में सलमान ने यूट्यूब के अलावा फेसबुक, ट्विटर और गूगल का नाम भी अपने केस में शामिल किया है। उन्होंने इन सभी एप से मांग की है कि इस इंटरव्यू और अपमानजनक कंटेंट को हटाने का निर्देश दिया जाए। बता दें कि सलमान अक्सर अपनी फैमिली के साथ पनवेल फार्म हाउस में जाते रहते है।

हाल ही में अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को सांप ने काट लिया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस खबर को सुनते ही फैंस परेशान हो गए थे और लगातार उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे थे। वहीं अब खबर आ रही है कि सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग को भी टाल (Salman Khan film Tiger 3 Shooting Postpone) दिया गया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here