रिलीज हुआ Mohsin Khan और Shivangi Joshi का गाना ‘Teri Ada’, फैंस को पसंद आया दोनों का रोमांस

0
488
Mohsin Khan
रिलीज हुआ Mohsin Khan और Shivangi Joshi का गाना ‘Teri Ada’

मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का नया म्यूजिक वीडियो तेरी अदा (Teri Ada) रिलीज हो चुका है। शिवांगी और मोहसिन का न्यू सॉन्ग ‘तेरी अदा’ VYRL Originals के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस रोमांटिक सॉन्ग के सिंगर मोहित चौहान हैं। बता दें कि दोनों टेलीविजन दुनिया की सबसे पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं। उन्होंने हाल ही में तेरी अदा का टीजर शेयर किया था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था।

Mohsin Khan और Shivangi Joshi की जोड़ी है कमाल

मोहसिन और शिवांगी इससे पहले ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम किया था। शिवांगी ने नायरा की भूमिका निभाई और मोहसिन को कार्तिक के रूप में देखा गया था। इस सीरियल में दोनों को फैंस का जबरदस्त प्यार मिला। इससे पहले शिवांगी ने गाने का पोस्टर शेयर किया था जिसमें शिवांगी पिंक कलर का कुर्ता पहने नजर आ रही हैं और मोहसिन ने आइस ब्लू कलर का ब्लेजर पहना हुआ है।

Mohsin Khan
Mohsin Khan और Shivangi Joshi

आपको बता दें कि दोनों पहली बार एक साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो शिवांगी जोशी इस समय बालिका वधू 2 में नजर आ रही हैं। हाल ही में मोहसिन ने तेरी अदा के सेट से एक बीटीएस वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वे एक-दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आए।

मोहसिन की बात करे तो हाल ही में मोहसिन जैस्मीन के साथ प्यार करते हो न गाने में नजर आए थे। फैंस दोनों की एक्टिंग की तारीफ कर रहे थे। इस गाने को सिंगर श्रेया घोषाल ने आवाज दी है। इसे म्यूजिक Javed-Mohsin,  लिरिक्स Danish Sabri और डायरेक्ट ADP ने किया है। बता दें कि मोहसीन खान को यह रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो से असल पहचान मिली है। स्टार प्लस पर आने वाला इस टीवी शो में मोहसीन खान ने कार्तिक गोयंका नाम से किरदार अदा किया था। 

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here