बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का ‘एक दो तीन’ गाना तो आपको याद ही होगा। इस गाने पर फिर से किसी के कदम थिरकने वाले हैं। दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस अपनी अपकमिंग फिल्म बागी 2में माधुरी दीक्षित की फिल्म के गाने एक दो तीनपर ठुमके लगाती नजर आएंगी। माधुरी दीक्षित के उपर फिल्माया गया ये गाना साल 1998 में आई फिल्म तेजाबका है जो उस वक्त के ब्लॉकबस्टर गानों में से एक है।

तीस साल बाद अहमद खान जो सरोज के सहायक थे और अब ‘बागी 2’ के निर्देशक हैं, इस फिल्म में गाना फिर से तैयार कर रहे हैं। गाना कथित तौर पर गणेश आचार्य द्वारा निर्देशित किया जाएगा। इस पर अहमद ने कहा, आज सेट पर तीन कोरियोग्राफर होंगे, जो अपने आप में एक परफेक्ट मोमेंट हैं। इस गाने के लिए स्क्रिप्ट भी तैयार हो चुकी हैं और डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा को जैकलीन के लिए पिंक कलर की ड्रेस तैयार को दे दी गयी है।

अहमद ने कहा, जैक्लीन की ड्रेस के लिए माधुरी की वही पिंक ड्रेस को ध्यान में रखा गया है और बनाया गया है। ये तो आप सभी जानते हैं कि माधुरी ने इस गाने पर काफी धूम मचाई थी, लेकिन जैकलीन इस पर क्या बवाल कर सकती हैं ये देखना वाकई कमाल का होगा। ‘बागी 2’ में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं। यह वर्ष 2016 की फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है। ये फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी।

जैकलीन फर्नांडीस की बात करें तो इन दिनों वो सलमान के साथ रेस 3 की शूटिंग में बिजी हैं। अहमद इससे पहले जैकलिन के साथ चिट्टियां कलाइयां‘, ‘लत लग गईऔर जुम्मे की रात जैसे गीतों में काम कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here