अभिनेत्री Shruti Haasan के बर्थडे पर ‘Salaar’ से उनका फर्स्ट लुक आया सामने, Prabhas के साथ फिल्म में आएंगी नजर

0
337
Shruti Haasan
अभिनेत्री Shruti Haasan के बर्थडे पर 'Salaar' से उनका फर्स्ट लुक आया सामने

अभिनेत्री श्रुति हासन (Shruti Haasan) आज 36 साल की हो गई है। एक्ट्रेस के साथ वह एक अच्छी गायिका भी है उन्होंने हिंदी, तमिल और तेलुगु की फिल्मों में काम किया है। अभिनेत्री का जन्म 28 जनवरी, 1986 को अभिनेता कमल हासन के घर हुआ था। वह दिल तो बच्चा है जी, 7aum Arivu, रमैया वस्तावैया और येवाडू जैसी विभिन्न फिल्मों में दिखाई दी हैं।

Shruti Haasan के बर्थडे पर Salaar से उनका फर्स्ट लुक आया सामने

अपने करियर में पहली बार श्रुति हासन प्रभास के साथ नजर आएंगी। बता दें कि आज उनके जन्मदिन के मौके निर्माताओं ने फिल्म से उनके पहले लुक रिलीज किया। फिल्म में वह आद्या नाम की एक महिला की भूमिका में हैं। फर्स्ट लुक में श्रुति एक विचारशील मूड में हैं। ‘सालार’ में वह फीमेल लीड का किरदार निभा रही हैं।

Shruti Haasan
Shruti Haasan

होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित, ‘सालार’ बड़े पैमाने की फिल्म है। जिसमें प्रभास लीड रोल में हैं। फिल्म गैंगस्टर ड्रामा के ईद गिद घूमती है, ‘सालार’ को पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। मालूम हो कि प्रभास लगातार दो हिट फिल्मों- बाहुबली और साहो के बाद लोगों के फेवरेट स्टार बन गए है।

Prabhas

आपको बता दें कि हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी। जिन्हें देख फैंस काफी खुश हुए थे। इन तस्वीरों में एक्टर काफी कूल दिख रहे थे। वायरल तस्वीरों में, प्रभास को एक सेट पर काम करते देखा गया था। वहीं दूसरी तस्वीर में प्रभास Shruti के साथ नजर आए थे। गौरतलब है कि सालार की शूटिंग दो भाषाओं- कन्नड़ और तेलुगु में एक साथ चल रही है। फिल्म को हिंदी, तमिल और मलयालम में भी डब किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here