NZ vs BAN: Bangladesh ने क्रिकेट में लिया अभी तक का सबसे खराब रिव्यू, कमेंटेटर्स भी लगे हंसने

0
400
new zealand

NZ vs BAN: New Zealand और Bangladesh के बीच माउंट मॉन्गनुई में खेला जा रहा है। पहले टेस्ट में बांग्लादेश ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। पहले टेस्ट के चौथे दिन का खेल खत्म होने न्यूजीलैंड ने 5 विकेट 147 रन बनाए। न्यूजीलैंड ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक 17 रनों की बढ़त बना ली है। न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 328 रन बनाए थे। जवाब में बांग्लादेश ने पहली पारी में 458 रन बनाए। बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद की एक गेंद कीवी बल्लेबाज रॉस टेलर के बल्ले पर लगी। उसके बाद बांग्लादेश के खिलाड़ी ने रिव्यू ले लिया।

NZ vs BAN: बांग्लादेश के ऐसा रिव्यू पर कमेंटेटर्स भी हंस पड़े

NZ vs BAN bangladesh
bangladesh

पहले टेस्ट मैच के दौरान एक वाकया हुआ जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर 15 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे 36.5 ओवर में एक ऐसा मामला देखने को मिला जिसपर कमेंटेटर भी हंस पड़े। बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद ने यॉर्कर गेंद ड़ाली और रॉस टेलर ने वो गेंद को आसानी से बैट से खेला। उसके बाद बांग्लादेश के सभी खिलाड़ी आउट की अपील करने लगे। जिस अंपायर ने नाकार दिया। इसके बाद बांग्लादेश के कप्तान ने गेंदबाज और साथी खिलाड़ियों से सहमत होकर डीआरएस ले लिया।

डीआरएस लेने के बाद जब पूरा मामला तीसरे अंपायर के पास गया तो पता चला कि गेंद तो पैड पर लगी ही नहीं है। बांग्लादेशी खिलाड़ियों का यह रिव्यू देखकर कमेंटेटर्स भी हंस पड़े और बोले कि अंपायर का फैसला एकदम सही था। वहीं थर्ड अंपायर ने इसे नॉट आउट दे दिया और इस तरह से बांग्लादेश टीम को अपना एक रिव्यू भी गंवाना पड़ा। सोशल मीडिया पर इस रिव्यू को क्रिकेट इतिहास का सबसे खराब रिव्यू बता रहे हैं।

संबंधित खबरें:

Cricket News Updates: India ने दूसरे दिन की वापसी, अफ्रीका के 7 बल्लेबाज पवेलियन लौटे, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here