Home Tags New Zealand

Tag: New Zealand

न्यूजीलैंड का कमाल, फॉलो ऑन मिलने के बाद महज एक रन...

0
New Zealand vs England: इस वक्त हर जगह न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेले गए टेस्ट मुकाबले की चर्चा हो रही है। ये चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि न्यूजीलैंड की टीम ने फॉलो ऑन मिलने के बावजूद इंग्लैंड की टीम को महज एक रन से हरा दिया।

PAK vs NZ T20 World Cup Live Update: न्यूजीलैंड को 7...

0
PAK vs NZ T20 World Cup: पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

England और New Zealand के पहले टेस्ट के दौरान क्या बारिश...

0
England और New Zealand के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले में दो दिन का खेल अच्छे से समाप्त हो गया है और आज तीसरे दिन के खेल में बारिश होने की संभावना है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए England ने किया प्लेइंग...

0
England के लॉर्ड्स में 2 जून से इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। इस टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है।

IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स के फाइनल में जाने से न्यूजीलैंड को...

0
न्यूजीलैंड तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड रवाना हो चुकी है। पहला टेस्ट 2 जून से लॉर्ड्स में खेला जाना है। आईपीएल 2022 फाइनल में खेलने की वजह से बोल्ट का इस टेस्ट में खेलना तय नहीं लग रहा है।

New Zealand के स्पिनर Ajaz Patel नीलाम करेंगे अपनी जर्सी, भारत...

0
New Zealand के स्पिनर Ajaz Patel ने दिसंबर 2021 में भारत के खिलाफ वानखेड़े टेस्ट मैच की पहली पारी में 10 विकेट के साथ इतिहास की किताबों में अपना नाम दर्ज कराया था। भारत में अपना दूसरा ही टेस्ट खेलते हुए पटेल ने न्यूजीलैंड के लिए पहला विकेट 28वां ओवर में लिया और 110वें ओवर में उन्होंने आखिरी बल्लेबाज को पवेलियन का रास्ता दिखाया था।

New Zealand ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम...

0
New Zealand ने इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए 20 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में लंबे समय के बाद केन विलियमसन की वापसी हो गई है। कोहनी की समस्या के कारण पिछले कुछ महीने टीम से बाहर रहने के बाद वो टेस्ट क्रिकेट में वापसी करेंगे। भारत के खिलाफ 10 विकेट चटकाने वाले गेंदबाज को इस सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है।

Tim Southee को पहली बार मिला रिचर्ड हैडली मेडल, न्यूजीलैंड के...

0
New Zealand के तेज गेंदबाज Tim Southee को रिचर्ड हैडली मेडल से नवाजा गया। इस कैलेंडर ईयर में शानदार प्रदर्शन करने के लिए देश के बेस्ट क्रिकेटर को एक मेडल दिया जाता है। तीन दिवसीय पुरस्कार समारोह के अंतिम दिन साउदी के अलावा पेन किनसेला को बर्ट सुटक्लिफ मेडल दिया गया। जबकि डेवोन कॉनवे को साल का बेस्ट टेस्ट क्रिकेटर चुना गया। साल की बेस्ट घरेलू महिला क्रिकेटर का पुरस्कार नेंसी पटेल को मिला जबकि बेस्ट घरेलू पुरुष क्रिकेटर अवॉर्ड संयुक्त रूप से टॉम ब्रूस और रॉबी ओडोनेल को दिया गया।

Ross Taylor अपने आखिरी मैच में राष्ट्रगान के समय हुए भावुक,...

0
Ross Taylor आज अपने आखिरी इंटरनेशनल मैच में राष्ट्रगान के दौरान वो भावुक हो गए। राष्ट्रगान के दौरान वह अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पाए। नीदरलैंड्स के खिलाफ यह उनका आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच है। टेलर ने इस साल जनवरी में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था और अब वो वनडे क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। टेलर ने न्यूजीलैंड के कुल मिलाकर 450 मैच खेले है। टेलर को उनके अंतिम वनडे इंटरनेशनल में नीदरलैंड्स के खिलाड़ियों से गार्ड ऑफ ऑनर मिला।

New Zealand ने पहले वनडे में Netherlands को 7 विकेट से...

0
New Zealand और Netherlands के बीच माउंट मौंगानुई में तीन मैचों की वनडे सीरीज में पहले मैच में न्यूजीलैंड ने नीदरलैंड्स को 7 विकेटों से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए नीदरलैंड्स ने सभी विकेट खोकर 202 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड ने 3 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। न्यूजीलैंड के लिए विल यंग ने नाबाद शतकीय पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!