Home Tags NZ vs BAN

Tag: NZ vs BAN

NZ vs BAN: New Zealand ने क्राइस्टचर्च टेस्ट को 3 दिनों...

0
NZ vs BAN: New Zealand और Bangladesh के बीच क्राइस्टचर्च खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले को न्यूजीलैंड ने जीतकर सीरीज को 1-1 की बराबरी पर खत्म किया। न्यूजीलैंड ने इस मैच को पारी और 117 रनों के अंतर से जीत लिया। इस मैच में न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की। डेवॉन कॉनवे को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड मिला। कॉनवे ने अबतक दो टेस्ट सीरीज खेले हैं और दोनों में वे मैन ऑफ द सीरीज रहे हैं।

Cricket News Updates: IPL 2022 में Hardik Pandya अहमदाबाद टीम के...

0
Cricket News Updates: IPL 2022 से दो नई टीमें खेलते दिखेंगी। अहमदाबाद और लखनऊ की टीमें बढ़ने के बाद आईपीएल में टीमों की संख्या 10 हो गई है। वहीं अहमदाबाद फ्रेंचाइजी से जुडी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। भारत के हरफनमौला खिलाड़ी Hardik Pandya आईपीएल के 15वें सीजन में कप्तानी करते हुए नजर आ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हार्दिक पांड्या को अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने आगामी सीजन के लिए अपनी टीम में शामिल कर लिया है और वह टीम का नेतृत्व करने के लिए भी तैयार है। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

NZ vs BAN: New Zealand के Tom Latham ने जड़ा दोहरा...

0
NZ vs BAN: New Zealand और Bangladesh के बीच क्राइस्टचर्च खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में न्यूजीलैंड के कप्तान Tom Latham ने इस मैच में दोहरा शतक जड़ते हुए 252 रन बनाकर आउट हुए। दूसरे टेस्ट की पहली पारी में न्यूजीलैंड ने 6 विकेट के नुकसान पर 521 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया। लाथम के अलावा कॉनवे ने 109 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेश की पूरी टीम 126 रनों पर ही सिमट गई।

NZ vs BAN: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन को Bangladesh ने बुरी तरह...

0
NZ vs BAN: New Zealand और Bangladesh के बीच माउंट मॉन्गनुई में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने न्यूज़ीलैंड को 8 विकेटों से हराकर मुकाबले को जीत लिया। न्यूज़ीलैंड को पहली बार अपने ही घर मे बांग्लादेश से हार का सामना करना पड़ा है। न्यूज़ीलैंड की टीम दूसरी पारी में 169 रन बना सकी। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने 2 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 328 रन बनाए थे। जवाब में बांग्लादेश ने पहली पारी में 458 रन बनाकर 130 रनों की बढ़त ले ली थी।

NZ vs BAN: Bangladesh ने क्रिकेट में लिया अभी तक का...

0
NZ vs BAN: New Zealand और Bangladesh के बीच माउंट मॉन्गनुई में खेला जा रहा है। पहले टेस्ट में बांग्लादेश ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। पहले टेस्ट के चौथे दिन का खेल खत्म होने न्यूजीलैंड ने 5 विकेट 147 रन बनाए। न्यूजीलैंड ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक 17 रनों की बढ़त बना ली है। न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 328 रन बनाए थे। जवाब में बांग्लादेश ने पहली पारी में 458 रन बनाए। बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद की एक गेंद कीवी बल्लेबाज रॉस टेलर के बल्ले पर लगी। उसके बाद बांग्लादेश के खिलाड़ी ने रिव्यू ले लिया।

NZ vs BAN: पहले टेस्ट में New Zealand के खिलाफ Bangladesh...

0
NZ vs BAN: New Zealand और Bangladesh के बीच माउंट मॉन्गनुई में खेला जा रहा है। पहले टेस्ट में बांग्लादेश ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। पहले टेस्ट के चौथे दिन का खेल खत्म होने न्यूजीलैंड ने 5 विकेट 147 रन बनाए। न्यूजीलैंड ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक 17 रनों की बढ़त बना ली है। न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 328 रन बनाए थे। जवाब में बांग्लादेश ने पहली पारी में 458 रन बनाकर 120 रनों की बढ़त ले ली। दूसरी पारी में न्यूजीलैंड के एक अच्छी बात है कि रॉस टेलर क्रीज पर मौजूद हैं। टेलर 37 जबकि रचिन रविंद्र छह रन बनाकर खेल रहे हैं।

Cricket News Updates: Team India के कोच ने बताया, टीम को...

0
Cricket News Updates: Team India के हेड कोच Rahul Dravid ने रविवार को दूसरा टेस्ट मैच से पहले पहले प्रेस कॉन्फेंस को संबोधित किया। द्रविड़ ने प्री मैच कॉनफ्रेंस में टेस्ट में भारत के ओवर रेट को लेकर चिंता जताई। उन्होंने कहा कि ये एक ऐसा फील्ड है जिस पर हमें काम करने की जरूरत है। उन्होंने ये भी कहा कि घरेलू परिस्थितियों में यह कोई बड़ी चिंता नहीं है लेकिन जब विदेशी दौरे की बात आती है तो उन्हें इस पर गौर करने की जरूरत है।

NZ vs BAN: Bangladesh के नाम रहा पहले टेस्ट मैच का...

0
NZ vs BAN: New Zealand और Bangladesh के बीच माउंट मॉन्गनुई में खेला जा रहा है। पहले टेस्ट का दूसरा दिन बांग्लादेश ने शानदार प्रदर्शन किया। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 2 विकेट के नुकसान पर 175 रन बना लिए हैं। बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज महमूदुल हसन जॉय 70 और कप्तान मोमिनुल हक 8 रन बनाकर नाबाद रहे है। न्यूजीलैंड की टीम ने पहली पारी में 328 रन बनाए। इस लिहाज से बांग्लादेश की टीम अभी 153 रन पीछे है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!