NZ vs BAN: Bangladesh के नाम रहा पहले टेस्ट मैच का दूसरा दिन, New Zealand से अभी भी 153 रन पीछे

0
328
bangladesh
bangladesh

NZ vs BAN: New Zealand और Bangladesh के बीच माउंट मॉन्गनुई में खेला जा रहा है। पहले टेस्ट का दूसरा दिन बांग्लादेश ने शानदार प्रदर्शन किया। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 2 विकेट के नुकसान पर 175 रन बना लिए हैं। बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज महमूदुल हसन जॉय 70 और कप्तान मोमिनुल हक 8 रन बनाकर नाबाद रहे है। न्यूजीलैंड की टीम ने पहली पारी में 328 रन बनाए। इस लिहाज से बांग्लादेश की टीम अभी 153 रन पीछे है।

NZ vs BAN: कॉनवे के शतक के बावजूद 328 रन ही बना सकी कीवी टीम

NZ vs BAN:  devon conway
devon conway

न्यूजीलैंड के लिए डेवोन कॉनवे ने शानदार शतकीय पारी खेली। कॉनवे ने 122 रन बनाए। उनके अलावा हैनरी निकल्स ने 75, विल यंग ने 52 और अपना आखिरी सीरीज खेल रहे रॉस टेलर ने 31 रन बनाए। बांग्लादेश की ओर से शरीफ इस्लाम और मेहदी हसन ने 3-3 विकेट लिए।

न्यूजीलैंड को 328 रनों पर आउट करने के बाद बांग्लादेश की टीम ने शानदार बल्लेबाजी की। पहले विकेट के लिए शदमन इस्लाम और महमूदुल हसन ने 43 रनों की साझेदारी की। शदमन ने 22 रन बनाकर आउट हो गए। नील वैगनर ने अपनी टीम को पहली सफलता दिलाई। इसके बाद दूसरे विकेट के लिए न्यूजीलैंड की टीम को बहुत इंतजार करना पड़ा।

दूसरे विकेट के लिए महमूदुल हसन और नजमुल हुसैन शान्तो ने 104 रनों की साझेदारी की। नजमुल हुसैन शान्तो ने 64 रन बनाकर आउट हो गए। शान्तो को भी नील वैगनर ने ही आउट किया। उसके बाद दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश ने 2 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। आज का पूरा दिन बांग्लादेश के नाम रहा।

Devon Conway ने नए साल में जड़ा शतक, ऐसा करने वाले पहले New Zealand बल्लेबाज बने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here