Rohit Sharma ने Virat Kohli की जमकर तारीफ की, राहुल द्रविड़ के बारे में भी कही बड़ी बात

0
342
Rohit and Kohli
Rohit and Kohli

South Africa दौैरे पर Team India टेस्ट सीरीज के बाद वनडे और टी20 सीरीज खेलेगी। Rohit Sharma को हाल में ही लिमिटेड ओवर की कप्तानी सौंपी गई है। विराट ने टी20 विश्व कप से पहले ही टी20 कप्तानी छोड़ने की घोषणा कर दी थी। उसके बाद रोहित शर्मा को टी20 का कप्तान बनाया गया फिर वनडे की कप्तानी भी सौंप दी गई। लिमिटेड ओवर के कप्तान बनने के बाद रोहित ने Virat Kohli की जमकर तारीफ की है।

Rohit Sharma ने विराट को लेकर दिया बड़ा बयान

रोहित ने बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कहा, ”विराट ने पांच साल तक आगे बढ़कर टीम को लीड किया है और हर मैच में अपना बेस्ट देना चाहा है। उनकी कप्तानी में टीम ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। हमारे लिए विराट की कप्तानी में खेलने का अनुभव अच्छा रहा। हमने काफी क्रिकेट साथ में खेली है और हर मौके और मूमेंट का आनंद लिया है। अब हम आगे भी वैसा ही करेंगे। हमें एक टीम के तौर पर और बेहतर होना है और हमारा फोकस उसी पर है।”

BCCI ने शेयर किया Rohit Sharma का वीडियो, कप्तान ने बताया अपना विजन, देखें VIDEO

Rohit Sharma ने राहुल द्रविड़ को लेकर भी दिया बड़ा बयान

रोहित शर्मा ने कहा कि भले ही अभी तक सिर्फ तीन मैचों में मैंने राहुल द्रविड़ के साथ काम किया है लेकिन ये काफी शानदार था। हमने देखा है कि वो अपनी क्रिकेट किस तरह से खेलते थे। वो काफी हार्ड क्रिकेट खेलते थे। वहीं उनके होने से टीम रिलैक्स भी रहती है। टीम का माहौल हल्का रखना काफी अहम होता है। जब आप ऐसा काम कर रहे हों जहां पर काफी दबाव हो तो फिर माहौल को रिलैक्स और चिल करने की जरूरत होती है। राहुल द्रविड़ का टीम में होना काफी शानदार है और फ्यूचर में उनके साथ काम करने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं।

16 को साउथ अफ्रीका के लिए होंगे रवाना

बता दें, साउथ अफ्रीका दौरे के लिए टेस्ट टीम में जिन खिलाड़ियों का चयन हुआ है। वे आज बायोबबल के लिए मुंबई में एकत्रित हो गए हैं। टीम 16 दिसंबर को साउथ अफ्रीका के लिए रवाना होगी। अभी वनडे के लिए टीम का ऐलान नहीं किया गया है। साउथ अफ्रीका दौरा 26 दिसंबर से शुरू होगा।

Ashes 2021: पहली बार एशेज सीरीज में खेला जाएगा डे-नाइट टेस्ट, जानें क्यों Pink Ball से ही खेला जाता है Day-Night मुकाबला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here