Home Tags Rohit sharma news

Tag: rohit sharma news

Happy Birthday Rohit Sharma: चैंपियंस ट्रॉफी में ओपनिंग के बाद बदली...

0
Team India के कप्तान Rohit Sharma आज 30 अप्रैल 2022 को 35 साल के हो गए। रोहित शर्मा दिन-प्रतिदिन नई ऊंचाइयां को छू रहे हैं। रोहित शर्मा क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में लगातार रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं। उन्हें कुछ महीने पहले ही तीनों फॉर्मेट का कप्तान बनाया गया है। अब उनके ऊपर भारत को फिर से वर्ल्ड चैंपियन बनाने की जिम्मेदारी है। रोहित ने भारत के प्रदार्पण 2007 के टी20 वर्ल्ड कप में किया था और अपने पहले ही मैच में रोहित से अर्धशतक जड़ कर टीम को जीत दिलाई थी।

Rohit Sharma बने 10 हजारी, टी20 क्रिकेट में यह उपलब्धि हासिल...

0
Team India और Mumbai Indians के कप्तान Rohit Sharma आईपीएल 2022 के 23वें मुकाबले में रोहित शर्मा ने 25 रन बनाते ही बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली। रोहित शर्मा टी20 क्रिकेट में 10,000 रन बनाने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज बने। उनसे पहले यह कारनाम विराट कोहली कर चुके हैं।

Rohit Sharma कप्तानी के मामले में विराट और धोनी से भी...

0
Team India के कप्तान Rohit Sharma ने अपने नाम एक खास रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है। रोहित भारत के पहले ऐसे कप्तान बन गए हैं, जिन्होंने फुलटाइम कप्तानी के बाद टी20, वनडे और टेस्ट फॉर्मेट में आगाज क्लीन स्वीप के साथ किया है। 2021 टी20 वर्ल्ड कप के बाद रोहित शर्मा को टी20 फॉर्मेट का कप्तान घोषित किया गया था। इसके बाद भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज को 3-0 से अपने नाम किया।

Rohit Sharma ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों के साथ लिए...

0
India और Sri Lanka के बीच खेले जाने वाले पहले टेस्ट से पहले भारतीय टीम के कप्तान Rohit Sharma ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मजेदार जवाब दिया। जब लिमिटेड ओवर के उप-कप्तान के पद पर जब रोहित थे, तब उन्होंने कई बार अपने जवाब से रिपोर्टर्स की बोलती बंद की है, औऱ अब कप्तान बनकर भी वो वहीं काम कर रहे है। वो प्रेस कॉन्फ्रेंस में एकदम शांत और मजे के अंदाज में दिखे।

Team India के कप्तान Rohit Sharma श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज...

0
Team India के कप्तान Rohit Sharma के पास टी20 क्रिकेट में 10 हजार रन पूरे करने का शानदार मौका है। भारत और श्रीलंका के बीच धर्मशाला में तीन मैच की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाना है। इसके बाद तीसरा मैच 27 फरवरी को खेला जाएगा। इस सीरीज में रोहित शर्मा अगर 111 रन बनाने में कामयाब होते है तो वो टी20 क्रिकेट में 10 हजार रन पूरे कर लेंगे।

Rohit Sharma ने तीनों फॉर्मेट में कप्तान बनने के बाद दी...

0
Team India के कप्तान Rohit Sharma ने बुधवार को कहा कि खेल के तीनों प्रारूपों में भारत की अगुवाई करना बहुत अच्छा अहसास है। भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मुकाबले और दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे। सीरीज का पहला मैच 24 फरवरी को खेला जाएगा। रोहित को कुछ दिनों पहले ही तीनों फॉर्मेंट में कप्तान नियुक्त किया गया है।

IND vs WI के बीच तीसरे टी20 मुकाबले में Rohit Sharma...

0
IND vs WI: India और West Indies के बीच खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में Rohit Sharma ने एकदम अलग तरीके से रिव्यू लिया। जिसकी फोटो खूब वायरल हो रही है। डीआरएस को लेकर जहां पहले धोनी रिव्यू सिस्टम कहा जाता था, इसको अब डिसीजन रोहित सिस्टम कहा जाने लगा है। टीम इंडिया के नए कप्तान रोहित शर्मा डीआरएस में काफी माहिर नजर आ रहे हैं और इसका नजारा वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू वनडे और टी20 सीरीज में देखने को मिला है।

Saurabh Kumar को मिली India की टेस्ट टीम में जगह, फर्स्ट...

0
BCCI ने Sri Lanka के खिलाफ Team India की घोषणा कर दी है। रोहित शर्मा को अब तीनों फॉर्मेंट में भारतीय टीम का कप्तान बना दिया गया है। टेस्ट टीम में उत्तर प्रदेश के बाएं हाथ के स्पिनर Saurabh Kumar को शामिल किया गया है। सौरभ को इससे पहले भारत-दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज के लिए स्टैंडबाय में रखा गया था।

Rohit Sharma टी20 सीरीज में हासिल कर सकते हैं बड़ा कर्तिमान,...

0
Team India के कप्तान Rohit Sharma इस सीरीज में बड़ा कर्तिमान हासिल कर सकते है। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के दौरान रोहित के पास छक्कों का वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम करने का मौका होगा। भारत की ओर से सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड रोहित के नाम ही है। लेकिन अगर विश्व क्रिकेट की बात करे तो उनसे आगे मार्टिन गप्टिल के नाम दर्ज है। इस सीरीज में रोहित अगर 15 छक्के लगा देते हैं तो वो इस मामले में गप्टिल को पीछे छोड़ देंगे।

IND vs WI: Rohit Sharma वनडे सीरीज में बना सकते हैं...

0
IND vs WI: Team India के कप्तान Rohit Sharma के पास आगामी वनडे सीरीज में स्पेशल रिकॉर्ड बनाने का मौका होगा। रोहित पहली बार फुलटाइम कप्तान के रूप में भारतीय टीम की अगुवाई करेंगे। भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ 6 फरवरी से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। इस सीरीज में रोहित शर्मा के पास कई रिकॉर्ड्स को अपने नाम करने का मौका होगा। रोहित शर्मा इस सीरीज में सचिन तेंदुलकर, मोहम्मद अजहरुद्दीन और पूर्व कप्तान विराट कोहली को पीछे छोड़ सकते हैं।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!