IND vs WI के बीच तीसरे टी20 मुकाबले में Rohit Sharma ने मजेदार तरीके से लिया रिव्यू, फोटो हो रही है वायरल

0
312
IND vs WI

IND vs WI: India और West Indies के बीच खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में Rohit Sharma ने एकदम अलग तरीके से रिव्यू लिया। जिसकी फोटो खूब वायरल हो रही है। डीआरएस को लेकर जहां पहले धोनी रिव्यू सिस्टम कहा जाता था, इसको अब डिसीजन रोहित सिस्टम कहा जाने लगा है। टीम इंडिया के नए कप्तान रोहित शर्मा डीआरएस में काफी माहिर नजर आ रहे हैं और इसका नजारा वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू वनडे और टी20 सीरीज में देखने को मिला है।

IND vs WI के मैच के दौरान रोहित शर्मा ने नए तरीके से लिया रिव्यू

IND vs WI

रोहित शर्मा को हाल में ही तीनों फॉर्मेंट में कप्तान बनाया गया है। टी20 वर्ल्ड कप के बाद रोहित शर्मा को टी20 की कप्तानी सौंपी गई। उसके बाद रोहित को वनडे की कप्तानी दी गई और अब उन्हें टेस्ट का कप्तान भी बनाया गया है। कप्तान बनने के बाद रोहित शर्मा हमेशा सुर्खियों में बने रहते है। तीसरे मुकाबले में रोहित ने कुछ अलग तरीके से रिव्यू की मांग की। जिसके बाद उनका रिव्यू लेने का अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसको फैंस द्वारा काफी पंसद किया जा रहा है।

देखें कुछ मजेदार तस्वीरें और कमेंट

रोहित शर्मा की फुल टाइम वनडे कप्तान के तौर पर वेस्टइंडीज के खिलाफ पहली सीरीज थी, जिसे भारत ने 3-0 से क्लीनस्वीप किया था।

संबंधित खबरें

Wriddhiman Saha ने द्रविड और सौरव गांगुली पर साधा निशाना, कहा- द्रविड ने मुझे संन्यास लेने को कहा और सौरव गांगुली ने किया झूठा वादा

Wriddhiman Saha के ट्वीट के बाद BCCI अब एक्शन में, कहा- हम अपने खिलाड़ियों को अलग नहीं छोड़ सकते

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here