Lalu Prasad Yadav की सजा पर Tejashwi का BJP पर तंज, बोले- अगर भाजपा के साथ लालू जी होते तो उन्हें कहा जाता राजा हरिश्चंद्र

0
292
Tejashwi Yadav

Lalu Prasad Yadav Sentenced: लालू यादव को 5 साल की सज़ा होने पर RJD नेता और बिहार के नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav ने कहा है कि BJP-RSS के विरोध में होने के कारण लालू जी को सजा मिली है। उन्‍होंने कहा कि अगर लालू जी ने बीजेपी से हाथ मिलाया होता तो उन्हें राजा हरिश्चंद्र कहा जाता लेकिन आज वो आरएसएस-बीजेपी के खिलाफ लड़ रहे हैं इसलिए उन्हें कारावास का सामना करना पड़ रहा है। हम इससे नहीं डरेंगे।

हाई कोर्ट में लालू जी के पक्ष में होगा फैसला: Tejashwi Yadav

कोर्ट द्वारा राजद सुप्रीमो की दी गई सजा को लेकर उन्‍होंने कहा कि कोर्ट के फैसले पर हम कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। हमने पहले भी कहा था कि ये कोई अंतिम फैसला नहीं है इसके ऊपर हाई कोर्ट में हमने इस मामले को रखा है और हमें पूर्ण विश्वास है कि हाई कोर्ट में लालू जी के पक्ष में फैसला होगा।

वहींं CBI, ED और NIA पर निशाना साधते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि चारा घोटाले के अलावा ऐसा लगता है कि देश में कोई घोटाला नहीं हुआ है। बिहार में लगभग 80 घोटाले हो चुके हैं लेकिन सीबीआई, ईडी, एनआईए कहां है? देश में एक ही घोटाला और एक नेता है। विजय माल्या, नीरव मोदी, मेहुल चौकसी को भूल गई है सीबीआई।

Lalu Prasad Yadav को 5 साल कैद की सजा

Lalu Prasad Yadav

रांची की सीबीआई की विशेष अदालत ने सोमवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को पांच साल कैद की सजा सुनाई और उन पर 60 लाख रुपये का जुर्माना लगाया। विशेष सीबीआई अदालत ने इससे पहले 15 फरवरी को लालू प्रसाद यादव को रांची के डोरंडा कोषागार मामले में दोषी ठहराया था। यह मामला चारा घोटाले का पांचवा मामला है जिसमें उन्हें दोषी ठहराया गया है।

Lalu Prasad Yadav

पिछले चार मामलों के बाद, 139.35 करोड़ रुपये का डोरंडा मामला सरकारी धन के गबन का अंतिम मामला है जिसमें नेता को एक प्रमुख साजिशकर्ता के रूप में दोषी ठहराया गया है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here