Rohit Sharma ने तीनों फॉर्मेट में कप्तान बनने के बाद दी प्रतिक्रिया, जानें कप्तान बनने के बाद क्या कहा?

0
267
rohit sharma
rohit sharma

Team India के कप्तान Rohit Sharma ने बुधवार को कहा कि खेल के तीनों प्रारूपों में भारत की अगुवाई करना बहुत अच्छा अहसास है। भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मुकाबले और दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे। सीरीज का पहला मैच 24 फरवरी को खेला जाएगा। रोहित को कुछ दिनों पहले ही तीनों फॉर्मेट में कप्तान नियुक्त किया गया है।

Rohit Sharma ने दी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा ने वर्चुअली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि यह एक बहुत बड़ा सम्मान है और तीनों प्रारूपों में भारत की कप्तानी करना हमेशा एक शानदार एहसास होता है। मेरे सामने आगे बहुत सारी चुनौतियां हैं, एक बार मौका मिलने पर मैं टीम की कप्तानी करके बहुत खुश था। हमारे पास अच्छा और मजबूत ग्रुप है।

Rohit Sharma

टी20 सीरीज की उप-कप्तानी जसप्रीत बुमराह को सौंपी जाने पर कहा कि यह बहुत ज्यादा मायने नहीं रखता है कि उप कप्तान बल्लेबाज है या गेंदबाज। यह दिमाग है जो मायने रखता है और बुमराह के पास एक अच्छा गेम माइंड है। मैंने इसे करीब से देखा है। ईमानदारी से कहूं तो बुमराह के लिए नेतृत्व में कदम रखने का एक अच्छा तरीका है।

उन्होंने कहा कि वह अपने खेल को अगले लेवल पर ले गया है, मुझे यकीन है कि वह इसे और भी आगे करना चाहता है। मुझे यकीन है कि इससे उसका आत्मविश्वास और बढ़ेगा। उसे इस विशेष सीरीज के लिए उप-कप्तान के रूप में रखना अच्छा है। उम्मीद है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा। मैं समझता हूं कि उसके पास किस तरह का क्रिकेट दिमाग है, उसे इस भूमिका में रखना अच्छा है।”

संबंधित खबरें

IND vs WI के बीच तीसरे टी20 मुकाबले में Rohit Sharma ने मजेदार तरीके से लिया रिव्यू, फोटो हो रही है वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here