Cricket News Updates: IPL 2022 में Hardik Pandya अहमदाबाद टीम के बन सकते हैं कप्तान, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
271
Hardik Pandya
Hardik Pandya

Cricket News Updates: IPL 2022 से दो नई टीमें खेलते दिखेंगी। अहमदाबाद और लखनऊ की टीमें बढ़ने के बाद आईपीएल में टीमों की संख्या 10 हो गई है। वहीं अहमदाबाद फ्रेंचाइजी से जुडी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। भारत के हरफनमौला खिलाड़ी Hardik Pandya आईपीएल के 15वें सीजन में कप्तानी करते हुए नजर आ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हार्दिक पांड्या को अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने आगामी सीजन के लिए अपनी टीम में शामिल कर लिया है और वह टीम का नेतृत्व करने के लिए भी तैयार है। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

India और South Africa के बीच तीसरा और निर्णायक टेस्ट कब और कहां देख सकते हैं LIVE

south africa

IND vs SA: India और South Africa के बीच 11 जनवरी से खेले जाने तीसरे और निर्णायक मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जाएगा। भारतीय टीम ने पहले टेस्ट में जीतकर सीरीज में बनाई थी, लेकिन दूसरे टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका ने वापसी करते हुए भारतीय टीम को 7 विकेट से हराया। दोनों टीमें सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है। भारत के पास तीसरा टेस्ट जीतकर पहली बार दक्षिण अफ्रीका में सीरीज जीतने का मौका होगा। भारतीय टीम का प्रदर्शन केपटाउन में अच्छा नहीं रहा है और टीम को इस मैदान पर पहली जीत की तलाश है। पढ़ें विस्तार से…..

BCCI ने लिया बड़ा फैसला, कोरोना के कारण कूच बिहार ट्रॉफी को किया स्थगित

Cricket News Updates:
BCCI

Cricket News Updates: BCCI ने 10 जनवरी सोमवार को कूच बिहार ट्रॉफी के बाकी बचे मैचों को स्थगित करने का फैसला किया है। बीसीसीआई ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया कि टीमों के अंदर कुछ कोविड पॉजिटिव मामले पाए गए है। जिसके बाद कूच बिहार ट्रॉफी के नॉकआउट मुकाबलों को स्थगित करने का निर्णय किया गया है। कूच बिहार ट्रॉफी के नॉकआउट चरण का मैच मंगलवार से पूणे में शुरू होने वाले थे। पढ़ें विस्तार से…..

Ajaz Patel बने दिसंबर महीने के ICC Player of the Month

AJAZ PATEL
AJAZ PATEL

ICC ने सोमवार को दिसंबर महीने का Player of the Month का एलान कर दिया है। आईसीसी ने Ajaz Patel पटेल को दिसंबर 2021 के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड के विजेता के रूप में चुना है। न्यूजीलैंड के एजाज पटेल ने दिसंबर में वानखेड़े स्टेडियम में भारत के खिलाफ एक पारी में 10 विकेट लेकर इतिहास रच दिया था। न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल, जिम लेकर और अनिल कुंबले के बाद यह उपलब्धि हासिल करने वाले टेस्ट में केवल तीसरे खिलाड़ी बने थे। पढ़ें विस्तार से…..

साउथ सिनेमा स्टार Siddharth को ट्वीट करना पड़ा भारी

saina
saina

साउथ सिनेमा के स्टार Siddharth ने एक ऐसी ट्वीट की है जिसके लेकर महिला आयोग ने नोटिस भेजा और एफआईआर दर्ज करने का आदेश दे दिया है। भारत के ओलंपिक मेडल जीत चुकी बैंडमिंटन स्टार Saina Nehwal को लेकर सिद्धार्थ ने दो अर्थ का ट्वीट किया। पढ़ें विस्तार से…..

ICC Under-19 World Cup 2022: कब खेला जाएगा भारत का मुकाबला

INDU19
INDU19

ICC Under-19 World Cup 2022 का 14वां एडिशन वेस्टइंडीज में 14 जनवरी से शुरू हो रहा है। टर्नामेंट में ग्रुप स्टेज के मुकाबले 22 जनवरी तक खेले जाएंगे। इसके बाद 25 जनवरी से प्लेट ग्रुप के मैच होंगे। फाइनल मुकाबला 5 फरवरी को खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में भारत के साथ दक्षिण अफ्रीका, आयरलैंड और युगांडा की टीम को ग्रुप बी में रखा गया है। आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम सबसे सफल टीम रही है। भारत ने अंडर-19 का खिताब 2000, 2008, 2012, और 2018 में जीता था। जबकि 2016 में भारतीय टीम उपविजेता रहा था। पढ़ें विस्तार से…..

केपटाउन टेस्ट के लिए ऐसी हो सकती India और South Africa की प्लेइंग इलेवन

India-vs-South-Africa
India-vs-South-Africa

केपटाउन में जीत के सूखे को खत्म करने के लिए टीम इंडिया मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ उतरना चोहगी। ऐसे में टीम की प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव हो सकते हैं। पीठ में जड़कन के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर रहने वाले कप्तान विराट कोहली की अंतिम टेस्ट में वापसी होगी। विराट की वापसी के बाद कौन टीम से बाहर जाएगा, ये बड़ा सवाल है। उनके अलावा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी चोटिल और उनका भी अंतिम टेस्ट में खेलना तय नहीं लग रहा है। पढ़ें विस्तार से…..

NZ vs BAN: New Zealand के Tom Latham ने जड़ा दोहरा शतक

tom latham

NZ vs BAN: New Zealand और Bangladesh के बीच क्राइस्टचर्च खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में न्यूजीलैंड के कप्तान Tom Latham ने इस मैच में दोहरा शतक जड़ते हुए 252 रन बनाकर आउट हुए। दूसरे टेस्ट की पहली पारी में न्यूजीलैंड ने 6 विकेट के नुकसान पर 521 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया। लाथम के अलावा कॉनवे ने 109 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेश की पूरी टीम 126 रनों पर ही सिमट गई। पढ़ें विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here