देशी गर्ल Priyanka Chopra एक बार फिर चर्चा में छाईं हैं। कहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्रोल हो रही हैं तो कहीं उनकी बहन Parineeti Chopra सलाह दे रही हैं। वजह है पीसी की एक तस्वीर अपनी तस्वीर के कारण प्रियंका को लोग सोशल मीडिया पर शर्म की परिभाषा सिखा रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने पति Nick Jonas  के साथ इंस्टाग्राम पर बिकिनी में जन्माष्टमी के मौके पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों ही तस्वीर में एक्ट्रेस का हॉट अवतार दिख रहा है।

अपनी पहली तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका लिखती हैं, “संडे हो तो ऐसा”

image 10

अपनी दूसरी तस्वीर को प्रियंका ने पति निक जोनस के साथ शेयर की हैं। इस तस्वीरो को शेयर करते हुए पीसी लिखती हैं स्नैक, तस्वीर में निक जोनस प्रियंका के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं।

दोनों ही फोटो पर प्रियंका के फैंस कमेंट कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि मैं इसलिए तुम्हे फॉलो करता हूं प्रियंका, तो कोई कह रहा है कि तुम मेरी फेवरेट हो।

image 11

वहीं बहन परीणीती चोपड़ा ने लिखा कि दीदी, ये आप लोग क्या कर रहे हैं. इंस्टा पर परिवार के लोग भी हैं. मैं अपनी आंखे बंद करके इस पर लाइक का बटन दबा रही हूं।

इंस्टाग्राम यूजर भी खूब गुस्सा निकाल रहे हैं। एक शख्स ने इनकी फोटो पर कमेंट किया- उठा ले रे देवा। प्यार ने अंधा कर दिया है इन्हें। एक शख्स ने कमेंट करते हुए कहा- यही सब करने के लिए तुम्हें अमेरिका भेजा था। एक बोला- शर्म बची है या वो भी बेच खाई। 

यह भी पढ़ें:

इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2020 में प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली ने अमेरिकी सिलेब्रिटीज को दी कड़ी टक्कर

इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2020 में प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली ने अमेरिकी सिलेब्रिटीज को दी कड़ी टक्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here