Anupamaa Latest Episode: देविका ने अनुपमा से पूछा कि क्या वह अनुज से प्यार करती है? शो में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

0
573
Anupamaa
Anupamaa Latest Episode: देविका ने अनुपमा से पूछा कि क्या वह अनुज से प्यार करती है? शो में आने वाला है ये ट्विस्ट

Anupamaa Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो अनुपमा अपने ट्विस्ट के कारण टीआरपी चार्ट में सबसे आगे बना हुआ है। आज के एपिसोड़ में काव्या वनराज से बात करने की कोशिश करती है। वह उससे नाराज है क्योंकि उसने उसका दिल तोड़ा था। वह कहती है कि लीला ने उसे कमरे से निकाल दिया, लेकिन फिर भी वह उसके साथ खड़ी थी वह उसे विश्वास दिलाती है कि वह उसके परिवार की देखभाल करेगी।

दूसरी ओर आप देखेंगे कि अनुज और अनुपमा एक साथ कहीं बाहर जाने का प्लान बनाते है। इसी बीच अनुपमा कहती है कि वह डेली रेस्टोरेंट नहीं जाती हैं। फिर अनुज अनुपमा को वह सब कुछ करने के लिए कहता है जो उसने अभी तक नहीं किया है।

अनुपमा को आता है पाखी का फोन

उसके बाद आप देखेंगे कि अनुपमा को पाखी का फोन आता है और वह उसे स्कूल आने के लिए कहती है। अनुज अनुपमा से कहता है कि वह भी उसके साथ स्कूल जाएगा। अनुपमा अनुज के धैर्य और उसके व्यवहार को लेकर अपने आप में गिल्टी महसूस करती है।

देविका अनुपमा से पूछती है कि क्या वह अनुज से प्यार करती है

अब आने वाले शो में एक और ट्विस्ट आने वाला है अपकमिंग एपिसोड में आगे देखेंगे कि किंजल और परितोष में बहस हो जाती है। और वह उसे अकेले छोड़ के जाने की फैसला करता है। फिर थोड़ी देर बाद देविका अनुपमा से पूछती है कि क्या वह अनुज से प्यार करती है। अनुपमा कहती है कि वह सिर्फ वनराज से प्यार करती थी और अब वह किसी और से प्यार नहीं कर सकती। इस बात पर देविका अनुपमा से कहती है कि वह अपने दिल की बात मानें और बाकी सब भगवान पर छोड़ दें। अब देखते है कि आने वाले एपिसोड में क्या बवाल मचने वाला है।

यह भी पढ़ें: Anupamaa Latest Episode: वनराज को आएगी अनुपमा की याद, क्या वह शाह हाउस वापस जाएगी? शो में आने वाला है ये ट्विस्ट

Anupamaa की ऑनस्क्रीन मां Madhavi Gogate का निधन, रूपाली गांगुली ने कहा- “बहुत कुछ अनकहा रह गया”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here