विषय Hot star

Tag: hot star

Liger On OTT: सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर धमाल मचाएंगी Vijay Deverakonda की ‘लाइगर’, जानें कब और कहां देख सकेंगे

Liger On OTT: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा के बर्थडे पर होगा बड़ा धमाका, वनराज की इस हरकत से अनुज होगा हैरान

Anupamaa Latest Episode: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) फेम अनुपमा सीरियल इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं शो में आए दिन कोई न कोई नया ड्रामा देखने को मिलता है

Anupamaa Latest Episode: देविका ने अनुपमा से पूछा कि क्या वह अनुज से प्यार करती है? शो में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

Anupamaa Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो अनुपमा अपने ट्विस्ट के कारण टीआरपी चार्ट में सबसे आगे बना हुआ है। आज के एपिसोड़ में काव्या वनराज से बात करने की कोशिश करती है। वह उससे नाराज है क्योंकि उसने उसका दिल तोड़ा था। वह कहती है कि लीला ने उसे कमरे से निकाल दिया, लेकिन फिर वह उसके साथ खड़ी थी वह उसे विश्वास दिलाती है कि वह उसके परिवार की देखभाल करेगी।

Most Read

MP News: छात्रा से गंदी ड्रेस उतरवाकर धोने वाला टीचर सस्‍पेंड, ऑनलाइन तस्वीरें सामने आने के बाद कार्रवाई

MP News: मध्य प्रदेश के एक शिक्षक को कक्षा 5वीं की एक छात्रा को अन्य छात्रों के सामने गंदी ड्रेस उतारने के लिए कहने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

INLD Rally: हरियाणा में विपक्षी नेताओं ने भरी हुंकार; मंच पर नीतीश, पवार समेत कई दिग्गज नेता आए नजर

INLD Rally: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देश में विपक्ष अपनी तैयारी में जुट गया है।

Delhi Crime: 12 साल के लड़के के साथ गैंग रेप; प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

Delhi Crime: देश की राजधानी दिल्ली में 12 साल के एक लड़के के साथ चार लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया, और नाबालिग को लाठियों से पीटा। इतना ही नहीं, बाद में आरोपियों ने दरिंदगी की हदें पार करते हुए लड़के के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

Crime Against Women: अंकिता भंडारी हत्याकांड से लेकर हाथरस केस तक…बढ़ रहा है महिलाओं के खिलाफ अपराध

Crime Against Women: उत्तराखंड की पौड़ी गढ़वाल की रहने वाली अंकिता भंडारी की पिछले दिनों हत्या कर दी गयी। इस मामले में बीजेपी के एक नेता का बेटा पुलकित आर्य को मुख्य आरोपी के रूप में गिरफ्तार किया गया है।