Anupamaa Latest Episode: अनुपमा के बर्थडे पर होगा बड़ा धमाका, वनराज की इस हरकत से अनुज होगा हैरान

0
767
Anupamaa Latest Episode
Anupamaa Latest Episode: अनुपमा के बर्थडे पर होगा बड़ा धमाका

Anupamaa Latest Episode: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) फेम अनुपमा सीरियल इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं। शो में आए दिन कोई न कोई नया ड्रामा देखने को मिलता है, जिससे शो और भी दिलचस्प होते जा रहा है। वहीं ‘अनुपमा’ (Anupamaa Spoiler Alert) का आने वाला एपिसोड धमाकेदार होने वाला है। शो में हमें जल्द ही अनुपमा और अनुज की शादी देखने को मिलेगी। लेकिन इससे पहले अनुपमा के बर्थडे पार्टी पर धमाल मचने वाला है।

Anupamaa को वनराज निकालेगा ऑफिस से

दरअसल सीरियल में अनुपमा 45 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया जाएगा। जन्मदिन के मौके पर हसमुख अनुपमा को 45 गिफ्ट देते नजर आएंगे। हालांकि उसके पहले आपको एक और ट्विस्ट्स एंड टर्न्स का सामना करना पड़ेगा। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा ऑफिस पहुंचती है। वहां वनराज को खूब सुनाती है। औऱ वनराज को उसके नाम से बुलाने लगती है जिससे मालविका और वनराज चौंक जाते है।

Anupamaa Latest Episode
Anupamaa Latest Episode

लेकिन वनराज अनुपमा के सामने कुछ नहीं बोल पाता है। इसके बाद वनराज सिक्योरिटी गार्ड को बुलाता है और कहता है कि वह अनुपमा को बाहर निकाल दे। बाहर निकालने की बात को लेकर अनुपमा कहती है कि तुम कुछ भी कर लो पर अनुज की अनुपमा का कोई कुछ नहीं कर सकता। वनराज की इन हरकतों से अनुज हैरान हो जाता है।

वहीं इससे पहले एपिसोड में आपने देखा होगा कि, अनुपमा और वनराज की छोटी बेटी पाखी की वजह से परिवार में हंगामा मच जाता है। पाखी के अफेयर की खबरों से शाह परिवार में जबरदस्त हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। बता दें कि पाखी घरवालों से छिपकर फोन पर अपने बॉयफ्रेंड से बात करती हुई नजर आई थी जिससे अनुपमा परेशान हो गई। बा, पाखी को फोन पर बात करते हुए देख लेती हैं।

बा, छिपकर पाखी की बातें सुनने की कोशिश करती है। पाखी की बातों से बा को समझ में आ जाता है कि पाखी का कहीं चक्कर चल रहा है और फिर बा यह बात वनराज को बता देती है। पाखी के अफेयर की वजह से अब वनराज और अनुपमा में एक बार फिर झगड़ा देखने को मिला था। वहीं अब आज के एपिसोड में भी आपको वनराज और अनुपमा का झगड़ा देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here