Salman Khan फिल्म अंतिम का प्रमोशन करने में हैं व्यस्त, नई तस्वीर देख फैंस का बढ़ा Excitement

0
371
Salman Khan
Salman Khan

सलमान खान (Salman Khan) के फैंस उन्हें कितना प्यार करते हैं यह बात किसी से छुपी नहीं है। सलमान की एक मुस्कान भी फैंस के लिए खबर बन जाती है। भाई जान की दीवानी तो लड़किया हैं ही साथ ही लड़के भी उन्हें काफी चाहते हैं। तभी तो उनकी एक तस्वीर सामने आते ही ट्विटर पर #SalmanKhan ट्रेंड करने लगा है। सब के भाई सलमान भाई की तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है।

फैंन के साथ कर रहे हैं पोज

सलमान खान की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें सफेद रंग की टी-शर्ट में दिख रहे हैं। उन्हें लोग काफी प्यार दे रहे हैं। खबर है कि अपनी आने वाली फिल्म अंतिम का प्रमोशन के लिए सलमान खान जा रहे थे तभी पपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया।

पपराजी को देख सलमान खान हाथ हिलाकर अभिवादन करने लगे। उनका पोज और हाथ में ब्रेसलेट काफी शानदार लग रहा है। उनके फैंस कह रहे हैं कि सलमान भाई से हैंडसम कोई नहीं है।

FDmRBbqWUAAAVQ8
Salman Khan With Fan

सलमान खान अक्सर मीडिया के कैमरे से दूर जाते हुए दिखते हैं लेकिन कैमरा उन्हें कैद कर ही लेता है। एक और तस्वीर दिख रही है जिसमें सलमान अपने फैंन के साथ पोज करते हुए दिख रहे हैं।

रणवीर सिंह के शो में पहुंचे थे सलमान

वहीं अन्य तस्वीर में सलमान शानदार पोज में दिख रहे हैं जिसमें वे लग रहा है कि कोई फोटोशूट करा रहे हैं। सलमान के इस लुक की काफी चर्चा हो रही है। उन्हें फैन अपना प्यार दे रहे हैं।

बता दें कि सलमान खान अपने वाली फिल्म अंतिम के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। अंतिम’ मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ की हिन्दी रीमेक है। इसे देशभर में पांच भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म ‘सलमान खान फिल्म्स’ (Salman Khan Films) द्वारा निर्मित किया जाएगा।

अभी हाल ही में सलमान खान अपनी फिल्म का प्रमोशन करने क लिए रणवीर सिहं (Ranveer Singh) के टीवी शो द बिग पिक्चर (The Big Picture) में पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें:

Ranveer Singh के टीवी शो The Big Picture में Antim का प्रमोशन करने पहुंचे Salman Khan और Ayush Sharma

Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi का गाना Tip Tip Barsa Pani 2.0 रिलीज, Katrina Kaif पानी में लगा रही हैं आग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here