Ananya Panday ने लॉस एंजिल्स में फिल्म ‘LIGER’ की फिर से शुरू की शूटिंग, देखें फोटो

0
411
Ananya Panday
Ananya Panday-Vijay Deverakonda स्टारर फिल्म ‘LIGER’ का टीजर आउट

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अमेरिका के लॉस एंजिल्स में निर्देशक पुरी जगन्नाथ की लाइगर (LIGER) की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। निर्माता चार्ममे कौर ने लॉस एंजिल्स में सूर्यास्त का आनंद लेते हुए टीम की एक तस्वीर शेयर की है बता दें कि लिगर एक बॉक्सिंग-आधारित फिल्म है।

LIGER टीम ने लॉस एंजिल्स में फिर से शुरू की शूटिंग

इस महीने की शुरुआत में, विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे, लाइगर टीम के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए लास वेगास के लिए रवाना हुए। यूएस शेड्यूल में, निर्माताओं ने देवरकोंडा और बॉक्सिंग लीजेंड, माइक टायसन की विशेषता वाले महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग की। बता दें कि शूटिंग स्पॉट से माइक टायसन की तस्वीरें वायरल हुई थीं।

लास वेगास का शेड्यूल पूरा करने के बाद, निर्माताओं ने अमेरिका के लॉस एंजिल्स में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी। शूटिंग लोकेशन से एक तस्वीर साझा करते हुए, चार्ममे कौर ने लिखा, “टीम #LIGER लॉस एंजिल्स #USAschedule (sic) से Hellooooooo कहती है।”

फिल्म के बारे में

बता दें कि लाइगर एक बॉक्सिंग-आधारित फिल्म है। फिल्म 9 सितंबर, 2021 को सिनेमाघरों में आने वाली थी। हालांकि, कोविड -19 महामारी के कारण फिल्म की रिलीज और शूटिंग को स्थगित कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें: Prabhas और Pooja Hegde का रोमांटिक गाना ‘Love Anthem’ का 29 नवंबर को रिलीज होगा टीजर, देखिए नया पोस्टर

Janhvi Kapoor ने बिग बॉस पूजा मिश्रा के वायरल फाइट वीडियो को किया रीक्रिएट, Arjun Kapoor ने किया कमेंट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here