Home Tags Ananya Panday photo

Tag: Ananya Panday photo

Liger First Glimpse Out: धांसू रोल में नजर आए Vijay Deverakonda,...

0
साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अपनी फिल्म LIGER को लेकर सूर्खियों में बने हुए हैं। आज मेकर्स ने लाइगर की पहली झलक रिलीज कर दी है।

Ananya Panday-Vijay Deverakonda स्टारर फिल्म ‘LIGER’ का टीजर आउट, इस दिन...

0
अभिनेत्री Ananya Panday और साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अपनी फिल्म 'लाइगर: साला क्रॉसब्रीड' (LIGER )को लेकर सूर्खियों में बने हुए हैं

Ananya Panday ने मोनोकिनी आउटफिट में खुद को किया ट्रोल, मां...

0
चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अनन्या आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं हाल ही में एक्ट्रेस खुद की चौंकाने वाली तस्वीरें पोस्ट करते हुए नजर आ रही हैं।

Ananya Panday ने लॉस एंजिल्स में फिल्म ‘LIGER’ की फिर से...

0
विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अमेरिका के लॉस एंजिल्स में निर्देशक पुरी जगन्नाथ की लाइगर (LIGER) की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। निर्माता चार्ममे कौर ने लॉस एंजिल्स में सूर्यास्त का आनंद लेते हुए टीम की एक तस्वीर शेयर की है बता दें कि लिगर एक बॉक्सिंग-आधारित फिल्म है।

Happy Birthday Ananya Panday: बचपन की बिकनी बेब होने से लेकर...

0
Happy Birthday Ananya Panday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में आने से पहले चंकी पांडे (Chunky Panday) की बेटी होने के कारण सुर्खियां बटोरीं। लेकिन उनकी मासूमियत ने एक स्टारकिड होने से ज्यादा जादू किया। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो चुकी थी। अनन्या आज 23 साल की हो गई है, हम आज उनके जन्मदिन के मौके पर कुछ थ्रोबैक फोटो लेकर आए हैं जो निश्चित रूप से आपके चेहरे पर मुस्कान ले आएगी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!