Ananya Panday ने मोनोकिनी आउटफिट में खुद को किया ट्रोल, मां भावना ने किया ये कमेंट

0
551
ananya panday
Ananya Panday ने मोनोकिनी आउटफिट में खुद को किया ट्रोल

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अनन्या आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं हाल ही में एक्ट्रेस खुद की चौंकाने वाली तस्वीरें पोस्ट करते हुए नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि अनन्या को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है पर वह इसे इग्नोर कर देती हैं। लेकिन इस बार अनन्या ने इंस्टाग्राम पर खुद को ट्रोल करने का फैसला किया जिससे उनकी मॉम भावना पांडे ने रिएक्शन दिया हैं। आपको बता दें कि अनन्या ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। इंडस्ट्री में सफलता की सीढ़ी चढ़ने के अलावा अनन्या को अक्सर उनके स्टाइल सेंस के लिए काफी सराहा जाता हैं।

Ananya Panday ने इंस्टाग्राम पर खुद को ट्रोल किया

ananya 2

Ananya Panday एक फैशनिस्ट हैं। शुक्रवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर सुपर-हॉट फोटो शेयर किया हैं जिसमें वह एक सफेद मोनोकिनी पहनी हुई नजर आ रही हैं। कैप्शन में अनन्या ने लिखा है कि वह एक फल से मिलती-जुलती हैं। अनन्या ने न सिर्फ खुद की तुलना नेट कवर में एक फल से की बल्कि इसकी एक फोटो भी पोस्ट की!
और कैप्शन दिया,” मैं इस बात से पूरी तरह वाकिफ हूं कि इस जाल में आने पर मैं फल की तरह दिखती हूं..”

apple

अनन्या के फोटो पर मां ने दिया रिएक्शन

bhavna pandey

भावना पांडे, जो न सिर्फ अनन्या की मां हैं बल्कि उनकी सबसे बड़ी चीयरलीडर भी हैं। उन्होनें फोटो को देखकर हंसी वाली इमोजी भेजी। भावना का रिएक्शन देख ऐसा लग रहा है कि वह अपनी हंसी नही रोक पा रही हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here