Home Tags Ananya Panday

Tag: Ananya Panday

Koffee With Karan 7: अनन्या पांडे का क्रश थे आर्यन खान,...

0
Koffee With Karan 7: करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ अपने हाईलाइट्स के साथ खूब सारी सुर्खियां बटोरता है।

Liger Trailer Out: ‘लाइगर’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, धांसू रोल में...

0
Liger Trailer Out: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बॅालीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की बहुप्रतीक्षित फिल्म लिगर का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

फिल्म ‘गहराइयां’ के प्रमोशन में ठंड से कांपती Ananya Panday को...

0
फिल्म गहराइयां इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है फिल्म में Deepika Padukone, Sidhant Chaturvedi और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) मुख्य भूमिकाओं में नज़र आ रहें हैं।

Gehraiyaan का ट्रेलर रिलीज, Deepika Padukone और Siddhant Chaturvedi किसिंग सीन...

0
Gehraiyaan ट्रेलर में बॉलीवुड की हसीन अदाकारा Deepika Padukone की एक्टिंग शानदार लग रही है। वहीं Siddhant Chaturvedi भी टक्कर दे रहे हैं।

Ananya Panday-Vijay Deverakonda स्टारर फिल्म ‘LIGER’ का टीजर आउट, इस दिन...

0
अभिनेत्री Ananya Panday और साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अपनी फिल्म 'लाइगर: साला क्रॉसब्रीड' (LIGER )को लेकर सूर्खियों में बने हुए हैं

Deepika Padukon स्टारर फ़िल्म ‘Gehraiyaan’ का टीजर आउट, इस दिन...

0
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) को लेकर चर्चे में बने हुए हैं। फिल्म के मेकर्स ने आखिरकार फिल्म के नाम का खुलासा कर दिया है। इस फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है।

Ananya Panday ने मोनोकिनी आउटफिट में खुद को किया ट्रोल, मां...

0
चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अनन्या आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं हाल ही में एक्ट्रेस खुद की चौंकाने वाली तस्वीरें पोस्ट करते हुए नजर आ रही हैं।

Ananya Panday ने लॉस एंजिल्स में फिल्म ‘LIGER’ की फिर से...

0
विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अमेरिका के लॉस एंजिल्स में निर्देशक पुरी जगन्नाथ की लाइगर (LIGER) की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। निर्माता चार्ममे कौर ने लॉस एंजिल्स में सूर्यास्त का आनंद लेते हुए टीम की एक तस्वीर शेयर की है बता दें कि लिगर एक बॉक्सिंग-आधारित फिल्म है।

Happy Birthday Ananya Panday: बचपन की बिकनी बेब होने से लेकर...

0
Happy Birthday Ananya Panday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में आने से पहले चंकी पांडे (Chunky Panday) की बेटी होने के कारण सुर्खियां बटोरीं। लेकिन उनकी मासूमियत ने एक स्टारकिड होने से ज्यादा जादू किया। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो चुकी थी। अनन्या आज 23 साल की हो गई है, हम आज उनके जन्मदिन के मौके पर कुछ थ्रोबैक फोटो लेकर आए हैं जो निश्चित रूप से आपके चेहरे पर मुस्कान ले आएगी।

Ananya Panday ने Aryan Khan को ड्रग्स दिलाने में मदद करने...

0
ड्रग्स क्रूज़ मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अभिनेत्री अन्नया पांडे से दो दिनों तक पूछताछ की गई। अनन्या पांडे ने ड्रग्स का उपयोग करने या आर्यन खान को उनके स्रोत में मदद करने से इनकार किया है। 22 वर्षीय बॉलीवुड स्टार को कथित तौर पर आर्यन खान के फोन पर मिली दो साल पुरानी व्हाट्सएप चैट के आधार पर तलब किया गया था, जिसका विवरण ड्रग-विरोधी एजेंसी द्वारा लीक किया गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!