Koffee With Karan 7: अनन्या पांडे का क्रश थे आर्यन खान, एक्ट्रेस ने खोले कई राज

Koffee With Karan 7: अनन्या ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, ‘मैं विजय को पसंद करती हूं? वह हमेशा एसा दिखावा करते हैं कि 'अरे कोई मुझ पर ध्यान नहीं देता है'।

0
280
Koffee With Karan 7
Koffee With Karan 7

Koffee With Karan 7: करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ अपने हाईलाइट्स के साथ खूब सारी सुर्खियां बटोरता है। शो का तीसरा एपिसोड भी कई सारे ड्रामे और अलग-अलग सवाल-जवाबों से भरा हुआ था। जब से करण जौहर ने घोषणा की थी कि विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे कॉफ़ी विद करण 7 पर काउच की शोभा बढ़ाएंगे।

शो में स्टाइलिश दिखने वाले दो टिनसेल टाउन सेलेब्स ने सारी लाइमलाइट चुरा ली। दोनों ने अपनी लाइफ के कई गॉसिप शेयर किए और एक-दूसरे के पोल भी खोले। इस बीच अनन्या ने यह भी खुलासा किया कि एक वक्त पर उन्हें अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान के भाई आर्यन खान पर क्रश था।

22 2
Koffee With Karan 7

Koffee With Karan 7: अनन्या ने शेयर किए सीक्रेट्स

ईशान खट्टर के साथ अपने ब्रेकअप की पुष्टि से लेकर आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने रिश्ते को नकारने तक, अनन्या पांडे ने टॉक शो में कई सारे बड़े खुलासे किए। करण जौहर ने अनन्या से सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ उनकी बॉन्डिंग और एक ही साथ रहकर उनके बड़े होने के एहसास के बारे में भी पूछा। करण जौहर ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की एक्ट्रेस से भी अलग अंदाज में सवाल किया कि क्या सुहाना के बड़े भाई आर्यन खान पर उनका कभी क्रश रहा है।

विजय भी हैं पसंद…

अनन्या ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, ‘मैं विजय को पसंद करती हूं? वह हमेशा ऐसा दिखावा करते हैं कि ‘अरे कोई मुझ पर ध्यान नहीं देता है’। मुझे लगता है कि इतने सारे लोग उस पर मर रहे हैं कि मैं थोड़ी खो गई।’ इसके अलावा, अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा के बीच कई सारी बातें हुईं। दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवालों का जवाब दिया और फिर करण के साथ मिलकर खूब मस्ती-मजाक भी किया

अनन्या की अपकमिंग फिल्में

33 2
Koffee With Karan 7

अगर बात करे वर्कफ्रंट की तो, अनन्या अगली बार विजय देवरकोंडा के साथ ‘लाइगर’ में दिखाई देंगी। स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म, जिसे पुरी जगन्नाथ ने निर्देशित किया है, 25 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में देखी जाएगी। अनन्या के पास फिलहाल गौरव आदर्श और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ‘खो गए हम कहां’ फिल्म भी है।

संबंधित खबरें…

Happy Birthday Dhanush: बर्थडे पर धनुष ने दिया ये सरप्राइज, फैंस हुए एक्साइटेड

लंबे अरसे बाद बड़े पर्दे पर लौट रही हैं Sonakshi Sinha, शेयर किया ‘निकिता रॉय’ का फर्स्ट लुक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here