Bengal SSC Scam: ‘कैश क्वीन’ अर्पिता मुखर्जी की 4 लग्जरी कार गायब, जांच में जुटे ईडी के अधिकारी

0
218
Bengal SSC Scam: 'कैश क्वीन' अर्पिता मुखर्जी की 4 लग्जरी कार गायब, जांच में जुटे ईडी के अधिकारी
Bengal SSC Scam: 'कैश क्वीन' अर्पिता मुखर्जी की 4 लग्जरी कार गायब, जांच में जुटे ईडी के अधिकारी

Bengal SSC Scam: पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर ईडी की जांच लगातार जारी है। इस पूरे मामले में ईडी के हाथ सबसे बड़ी कामयाबी अर्पिता मुखर्जी के द्वारा लग रही है। आए दिन अर्पिता मुखर्जी नए -नए राज खोल रही हैं। लेकिन इसी बाच एक खबर सामने आ रही है कि पार्थ चटर्जी की सबसे करीबी अर्पिता चटर्जी की 4 लग्जरी गाड़ियां चोरी हो गई है। ईडी के मुताबिक अर्पिता मुखर्जी की ये चारों गाड़ियां उसके डायमंड सिटी कॉम्प्लेक्स से गायब हुई हैं। गायब हुई चार कारों में से 2 कार अर्पिता के नाम पर थी। पुलिस चोर का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Arpita Mukherjee के एक और घर से ED को मिला पैसों का अंबार
Arpita Mukherjee

Bengal SSC Scam: लग्जरी थी सभी गाड़ियां

बताया जा रहा है कि गायब हुई सभी गाड़ियां लग्जरी थीं। इनमें होंडा सिटी, ऑडी ए4, होंडा सीआरवी और मर्सिडीज बेंज शामिल हैं। ईडी के अधिकारी सीसीटीवी से ब्योरा जांच रहे हैं। यहां तक ​​कि ईडी अधिकारियों ने अर्पिता के बेलघोरिया फ्लैट्स से सीसीटीवी डिटेल्स भी मांगी हैं।

arpita 2

Bengal SSC Scam: आपको बता दें गुरुवार को ED को अर्पिता मुखर्जी के एक और फ्लैट के बारे में पता चला था जो कि कोलकाता एयरपोर्ट के पास चिनार पार्क में है। डी ने 23 जुलाई को अर्पिता के फ्लैट पर पहली बार छापा मारा था। इस दौरान ईडी को करीब 21 करोड़ रुपए कैश, 20 मोबाइल और 50 लाख रुपए की ज्वैलरी भी बरामद हुई थी। ईडी को अर्पिता के घर से करीब 60 लाख की विदेशी करेंसी भी मिली थी। इसके बाद ईडी ने अर्पिता मुखर्जी को गिरफ्तार कर लिया गया है और लगातार पूछताछ की जा रही है।

संबंधित खबरें:

Partha Chatterjee से ‘ममता’ नहीं, कैबिनेट सहित सभी पदों से किया बर्खास्त

Bengal SSC Scam: पार्थ चटर्जी के हैं पैसे, मेरा घर मिनी बैंक की तरह था, मुझे कमरे में जाने की भी इजाजत नहीं थी,…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here