Home Tags Partha chatterjee news

Tag: partha chatterjee news

“मैं शांति से रहना चाहता हूं…” अदालत में फफक-फफक कर रो...

0
Partha Chatterjee: बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी आज अदालत में अपनी वर्चुअल सुनवाई के दौरान फफक-फफक कर रोने लगे। शिक्षक भर्ती घोटाले के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद दोनों वर्तमान में न्यायिक हिरासत में हैं।

Bengal SSC Scam: ममता के एक्शन पर बोले पार्थ चटर्जी…’वक्त बताएगा’

Bengal SSC Scam: शिक्षक भर्ती घोटाले में फंसे पार्थ चटर्जी पर ईडी ने अपना शिंकजा कस लिया है जिसके बाद उन्हें ईडी ने पूछताछ के लिए अपनी कस्टडी में ले लिया है।

Bengal SSC Scam: ‘कैश क्वीन’ अर्पिता मुखर्जी की 4 लग्जरी कार...

0
Bengal SSC Scam: पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर ईडी की जांच लगातार जारी है।

Partha Chatterjee से ‘ममता’ नहीं, कैबिनेट सहित सभी पदों से किया...

0
Partha Chatterjee: पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार किए गए तृणमूल कांग्रेस के नेता पार्थ चटर्जी को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंत्रिमंडल से हटा दिया है।

Bengal SSC Scam: पार्थ चटर्जी के हैं पैसे, मेरा घर मिनी...

SSC Scam: पश्चिम बंगाल के शिक्षा भर्ती घोटाले में फंसे तृणमूल कांग्रेस और ममता सरकार के पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं।

हे पार्थ! कहां-कहां छिपा है धन? Arpita Mukherjee के एक और...

0
Arpita Mukherjee: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी की सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के आवास से और पैसे बरामद की है।

ममता के करीबी मंत्री Partha Chatterjee को ED ने किया गिरफ्तार,...

Partha Chatterjee Arrested: पश्चिम बंगाल के शिक्षा भर्ती घोटाले में ममता बनर्जी के मंत्री पार्थ चटर्जी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उनके करीबी अर्पिता मुखर्जी को भी ईडी ने कस्टडी में ले लिया है।

ममता के मंत्री Partha Chatterjee के घर ED की रेड, SSC...

0
SSC Scam: प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी के कोलकाता स्थित आवास पर छापेमारी की।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!