“मैं शांति से रहना चाहता हूं…” अदालत में फफक-फफक कर रो पड़े Partha Chatterjee और अर्पिता

0
207
Partha Chatterjee, aide Arpita break down in court
Partha Chatterjee, aide Arpita break down in court

Partha Chatterjee: बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी आज अदालत में अपनी वर्चुअल सुनवाई के दौरान फफक-फफक कर रोने लगे। शिक्षक भर्ती घोटाले के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद दोनों वर्तमान में न्यायिक हिरासत में हैं। चटर्जी ने सुनवाई के दौरान न्यायाधीश से कहा कि मैं सार्वजनिक रूप से अपनी छवि को लेकर बहुत चिंतित हूं। मैं अर्थशास्त्र का छात्र था। मंत्री बनने से पहले मैं विपक्ष का नेता था।

Partha Chatterjee: मैं राजनीति का शिकार हूं

उन्होंने अपील करते हुए कहा कि मैं राजनीति का शिकार हूं। कृपया ईडी को एक बार मेरे घर और मेरे विधानसभा क्षेत्र का दौरा करने के लिए कहें। मैं एक एलएलबी हूं और मुझे ब्रिटिश छात्रवृत्ति दी गई थी। मेरी बेटी यूके में रहती है। मैं इस तरह के घोटाले में खुद को कैसे शामिल कर सकता हूं? न्याय से पहले मुझे चिकित्सा उपचार दिया जाना चाहिए।

पार्थ चटर्जी ने जमानत के लिए कोर्ट का रुख किया है। मेरा मुवक्किल जांच एजेंसी के साथ सहयोग कर रहा है। वह भविष्य में भी सहयोग करने को तैयार हैं। कृपया उन्हें किसी भी हालत में जमानत दें, ”उनके वकील ने अदालत में अपील की। चटर्जी ने अदालत में कहा कि मैं शांति से रहना चाहता हूं। कृपया मुझे अपना जीवन जीने की अनुमति दें। मुझे किसी भी हालत में जमानत दी जाए।

चटर्जी के तुरंत बाद उनकी सहयोगी अर्पिता को जज के सामने पेश किया गया। “मुझे नहीं पता कि यह मेरे साथ कैसे हुआ। मैं वास्तव में नहीं जानती कि प्रवर्तन निदेशालय ने मेरे घर से इतनी बड़ी रकम कैसे और कहां से बरामद की।
जज ने तब अर्पिता से सवाल किया कि क्या उन्हें पता है कि पैसे कहां मिले। “मेरे निवास से,” उसकी प्रतिक्रिया आई। “क्या आप घर के मालिक हैं?” जज ने आगे पूछा, जिसका अर्पिता ने सकारात्मक जवाब दिया।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here