Partha Chatterjee:  पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी पर महिला ने क्यों फेंकी चप्पल? ये है वजह…

पूर्व पार्थ चटर्जी व उनकी करीबी अर्पिता के ठिकानों से ED ने करोड़ों रुपये और सोना जब्त किया गया था। जिसके बाद रविवार को पार्थ चटर्जी ने दावा किया कि ED की छापेमारी के दौरान बरामद रुपये उनके नहीं हैं।

0
231
Partha Chatterjee
Partha Chatterjee:  पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी पर महिला ने क्यों फेंकी चप्पल?, महिला बोली-ये भ्रष्टाचार कर रहा है...

Partha Chatterjee: पश्चिम बंगाल शिक्षा भर्ती घोटाले के मामले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी पर एक महिला के चप्पल फेंकने की घटना सामने आई है। दरअसल, पार्थ को ईएसआई अस्पताल में चेकअप के लिए लाया गया था। जहां इसी दौरान एक महिला ने उन पर चप्पल फेंक दी। चप्पल फेंकने वाली महिला का कहना है कि गरीब आदमी इतनी मेहनत से पैसा कमाते हैं और ये भ्रष्टाचार कर रहा है और बड़ी गाड़ी में घूमता है, इसलिए गुस्से में आकर मैंने चप्पल फेंक दी।

ED की छापेमारी के दौरान बरामद रुपये उनके नहीं – पार्थ चटर्जी

पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी व उनकी करीबी अर्पिता के ठिकानों से ED ने करोड़ों रुपये और सोना जब्त किया गया था। जिसके बाद रविवार को पार्थ चटर्जी ने दावा किया कि ED की छापेमारी के दौरान बरामद रुपये उनके नहीं हैं। समय बताएगा कि उनके खिलाफ कौन साजिश कर रहा है। हालांकि, इससे पहले अर्पिता ने कहा था कि ये पैसा पूर्व मंत्री का है।

Partha Chatterjee

जांच एजेंसियां 17 ठिकानों पर कर चुकी हैं छापेमारी

बता दें कि कलकत्ता हाई कोर्ट के निर्देश के बाद CBI शिक्षक भर्ती परीक्षा में हुए घोटाले की जांच कर रही है। वहीं ED इससे जुड़े पैसों के लेनदेन यानी मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है। आरोप है कि प्रत्याशियों से पैसा लेकर ग्रुप-सी और डी कर्मचारियों के साथ-साथ सरकारी प्रायोजित और सहायता प्राप्त स्कूलों में शिक्षकों की भर्ती की गई। सीबीआई व ईडी अब तक इस घोटाले के आरोपियों से जुड़े 17 ठिकानों पर छापे मार चुकी है।

संबंंधित खबरें…

Partha Chatterjee से ‘ममता’ नहीं, कैबिनेट सहित सभी पदों से किया बर्खास्त

Bengal SSC Scam: पार्थ चटर्जी के हैं पैसे, मेरा घर मिनी बैंक की तरह था, मुझे कमरे में जाने की भी इजाजत नहीं थी, ED की पूछताछ में अर्पिता मुखर्जी ने खोल दिए कई राज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here