हे पार्थ! कहां-कहां छिपा है धन? Arpita Mukherjee के एक और घर से ED को मिला पैसों का अंबार

ईडी ने पार्थ चटर्जी को उनके कोलकाता आवास पर 26 घंटे से अधिक समय तक छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया था। इसके अलावा, इसने उनकी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के आवासीय परिसर से 20 करोड़ रुपये से अधिक नकद जब्त किए।

0
247
Arpita Mukherjee के एक और घर से ED को मिला पैसों का अंबार
Arpita Mukherjee के एक और घर से ED को मिला पैसों का अंबार

Arpita Mukherjee: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी की सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के आवास से और पैसे बरामद की है। ईडी ने उसके बेलघोरिया फ्लैट से नकदी सहित और भी कई बरामदगी की हैं। हालांकि, कितनी मात्रा में कैश बरामद हुआ है, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। बुधवार को ईडी के करीब 12 अधिकारी सीआरपीएफ जवानों के साथ मुखर्जी के पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में स्थित बेलघोरिया और रथला स्थित आवासों पर और महत्वपूर्ण दस्तावेज और नकदी की तलाश में पहुंचे थे। साथ ही कैश मिलने पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के अधिकारी अर्पिता के बेलघरिया स्थित आवास पर 4 कैश काउंटिंग मशीन लेकर पहुंचे।

Partha Chatterjee
Partha Chatterjee के सहयोगी Arpita Mukherjee के एक और घर से ED को मिला पैसों का ढेर

Arpita Mukherjee के घर से मिला था 20 करोड़ रुपये

बता दें कि मंगलवार को अर्पिता मुखर्जी के घर से चटर्जी के संयुक्त नाम से एक संपत्ति दस्तावेज भी बरामद किया गया था। ईडी ने पार्थ चटर्जी को उनके कोलकाता आवास पर 26 घंटे से अधिक समय तक छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया था। इसके अलावा, इसने उनकी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के आवासीय परिसर से 20 करोड़ रुपये से अधिक नकद जब्त किए। वहीं बंगाल के मंत्री को 25 जुलाई तक ईडी की हिरासत में भेज दिया गया था। कोलकाता की एक विशेष पीएमएलए अदालत ने सोमवार को उनकी ईडी रिमांड बढ़ा दी और उनकी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी को 3 अगस्त तक जांच एजेंसी की हिरासत में भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here