Sanjay Dutt Birthday: संजय दत्त के बर्थडे पर पत्नी मान्यता ने लिखा स्पेशल नोट, फोटो शेयर कर कही ये बात

इस खास मौके पर उनकी वाइफ मान्यता ने एक प्यारा नोट लिखकर खास अंदाज में पति संजय को जन्मदिन की बधाई दी है हैं।

0
195
Sanjay Dutt Birthday
Sanjay Dutt Birthday

Sanjay Dutt Birthday: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) का आज यानी 29 जुलाई को अपना 63 वां मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी वाइफ मान्यता ने एक प्यारा नोट लिखकर खास अंदाज में पति संजय को जन्मदिन की बधाई दी हैं। मान्यता का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Sanjay Dutt को मान्यता ने बताया रॉकस्टार

मान्यता दत्त ने संजय दत्त की फोटो शेयर करते हुए लिखा- “हैप्पी बर्थडे मेरे रॉकस्टार। हमेशा इसी तरह कमाल करते हो और इसी तरह सभी को इंस्पायर करते रहो।” फोटो में संजय दत्त जिम में अपने हाथों में डम्बल पकड़े हुए दिख रहे हैं। मान्यता के इस पोस्ट पर बॉलीवुड सितारे भी कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं। बता दें कि संजय के डायलॉग, कॉमेडी और एक्टिंग सभी अंदाज़ के फैंस दीवाने हैं।

Sanjay Dutt
Sanjay Dutt

हाल ही अभिनेता की फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) रिलीज हुई। हालांकि यह फिल्म फ्लॉप हो गई। शमशेरा के फ्लॉप होने पर संजय दत्त ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। संजय दत्त ने इंस्टा पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘शमशेरा को हमने अपना सब कुछ दिया है। ये फिल्म खून, पसीने और आंसूओं से बनी है, यह एक सपना है, जिसे हम स्क्रीन पर लेकर आए। दर्शकों के मनोरंजन के लिए फिल्में बनाई जाती हैं’।

https://www.instagram.com/p/CgjHRDnPNcQ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=974d979d-c657-4699-bdf2-778bf4998ac9

संजय दत्त आगे लिखते हैं, ‘फिल्म को नफरत करने वाले कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने फिल्म को देखा तक नहीं है। लोग उस मेहनत की इज्जत तक नहीं कर रहे हैं जो हमने इस फिल्म को बनाने में की है. मैं फिल्म निर्माता करण मल्होत्रा को काफी एडमायर करता हूं। अपने 4 दशक के करियर में मैंने जितने भी डायरेक्टर्स के साथ काम किया है, वह उन सब में से बेस्ट हैं। करण मेरे लिए परिवार की तरह है।’ इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा रणबीर कपूर और वाणी कपूर लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें:

Disha Tiger Breakup: क्या एकतरफा था Disha Patani-Tiger Shroff का रिश्ता? 6 साल से कर रहे थे एक-दूसरे को डेट

Sushant Singh Rajput के फोटो वाली टी-शर्ट पर मचा बवाल, FlipKart के बॉयकॉट की उठी मांग, जानें पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here